Move to Jagran APP

63 मोबाइल चोरी के मामले में दो अन्य आरोपितों की हुई शिनाख्त : रेल एसपी

रेल एसपी आनंद प्रकाश ने गुरुवार को चक्रधरपुर रेल अंचल थाने का निरीक्षण किया। मौके पर रेल एसपी ने संवाददाताओं से कहा कि 19 जनवरी को अहमदाबाद एक्सप्रेस से आरपीएफ ने 63 चोरी के मोबाइल के साथ मालदा निवासी मोहम्मद मुर्तजा शेख को पकड़कर जीआरपी चक्रधरपुर को सौंपा था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 08:22 PM (IST)
63 मोबाइल चोरी के मामले में दो अन्य आरोपितों की हुई शिनाख्त : रेल एसपी
63 मोबाइल चोरी के मामले में दो अन्य आरोपितों की हुई शिनाख्त : रेल एसपी

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : रेल एसपी आनंद प्रकाश ने गुरुवार को चक्रधरपुर रेल अंचल थाने का निरीक्षण किया। मौके पर रेल एसपी ने संवाददाताओं से कहा कि 19 जनवरी को अहमदाबाद एक्सप्रेस से आरपीएफ ने 63 चोरी के मोबाइल के साथ मालदा निवासी मोहम्मद मुर्तजा शेख को पकड़कर जीआरपी चक्रधरपुर को सौंपा था। जीआरपी ने 20 जनवरी को मुर्तजा शेख को जेल भेज दिया था। साथ ही इस चोरी के मामले में जीआरपी ने जांच पड़ताल करते हुए चोरी के मामले में संलिप्त दो अन्य आरोपितों की पहचान कर ली है। जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी और मामले का उद्भेदन हो जाएगा। रेल एसपी ने कहा कि चक्रधरपुर अंचल थाना क्षेत्र के चक्रधरपुर, मनोहरपुर, डांगुवापोसी , चाईबासा तथा राजखरसावां जीआरपी थाने में विगत पांच साल में क्राइम की घटना में कमी आई है। इसके बावजूद पुलिस के जवानों व पदाधिकारियों को हमेशा सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है। चक्रधरपुर जीआरपी थाने में केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सीसीटीएनएस प्रणाली से जोड़ दिया गया है। जिससे कि पूरे देश के विभिन्न थाना के बीच सामंजस्य स्थापित कर अपराधियों का रिकार्ड जाना जा सकता है और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके। रेल थाना व उनके बैरक की समस्याओं के बारे में रेल एसपी ने कहा कि उनके वरीय पदाधिकारी रेलवे के पदाधिकारियों के साथ हमेशा पत्राचार करते हैं। जिससे समस्याओं का समाधान हो सके। उन्होंने जीआरपी थाना प्रभारी महेंद्र महतो, अंचल निरीक्षक झानो हांसदा व अन्य पदाधिकारियों को लोकल थाना व आरपीएफ थाना से हमेशा संपर्क में रहने को कहा। जिससे कि अपराध की कोई घटना घटित न हो।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.