Move to Jagran APP

ताला लगा देख ठसाठस सामान से भरे कमरे में अज्ञात बदमाशों ने लगा दी आग, तीन मोटरसाइकिल समेत कई चीजें जलकर खाक

झारखंड में सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र अन्‍तर्गत नवाटोली पुल के पास स्थि‍त मकान के एक कमरे को कुछ अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। इस कमरे को सागीर नाम का एक शख्‍स किराए पा ले रखा है। वह बुलंदशहर का रहने वाला है और यहां रहकर कंबल बेचने का काम करता है। वह दस दिन पहले घर गया तो उसके पीठ पीछे ऐसा हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Fri, 15 Sep 2023 04:06 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2023 04:06 PM (IST)
कमरे में लगी आग को बुझाने के बाद का नजारा।

संसू, कोलेबिरा (सिमडेगा)। थाना क्षेत्र के नवाटोली पुल के पास अज्ञात लोगों ने घर में लगाई आग,जिससे तीन मोटरसाइकिल समेत कई सामान जलकर खाक हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की रात अज्ञात लोगों के द्वारा नेशनल हाईवे 143 के निकट नवाटोली पुल के समीप एक घर में आग लगा दी गई, जिससे बिक्री के लिए रखें कंबल समेत तीन मोटरसाइकिल व कई सामान जलकर खाक हो गए।

loksabha election banner

बुलंदशहर गए सगीर के पीठ पीछे लगा दी आग

विदित हो कि सगीर नामक व्यक्ति यूपी बुलंदशहर का रहने वाला है। वह किराए के मकान रहकर कर कंबल बेचने का कार्य करता था।

10 दिन पहले घर में अपने किराए के रूम को ताला बंद कर यूपी गया हुआ था।वहीं शुक्रवार की रात किसी व्यक्ति ने आग लगा दी। आग लगने की वजह से धुआं निकलने लगा।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार अक्षय कुमार के पोस्‍ट पर झूमे IIT ISM के छात्र, कमेंट कर कहने लगे- 'जय मां काली आइएसएम भौकाली'

मकान मालिक ने किराएदारों के साथ बुझाई आग

इधर धुंआ और जलने की गंध की वजह से मकान मालिक को पता चलने पर अन्य किराएदारों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। मकान मालिक द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: बीवी और मां पर केरोसिन छिड़कर शख्‍स ने जिंदा जलाया, बच्‍चे देखते रहे पिता की हैवानियत, भीड़ जुटने से पहले फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.