Move to Jagran APP

Simdega Crime: ट्यूशन जा रही नाबालिग छात्रा का अपहरण, सड़क पर पड़ी मिली साइकिल

सिमडेगा स्थित उर्सुलाइन कॉन्वेंट की 10वीं की छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। स्वजन ने बच्ची को ढूंढ निकालने की गुहार पुलिस से लगाई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के खिजरी की है। बताया गया कि शुक्रवार को वह ट्यूशन पढ़ने आरके कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान पुरनापानी के पास से बाइक से आए अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया।

By Vachaspati MishraEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Sun, 06 Aug 2023 12:43 AM (IST)Updated: Sun, 06 Aug 2023 12:43 AM (IST)
ट्यूशन जा रही नाबालिग छात्रा का अपहरण, सड़क पर पड़ी मिली साइकिल(प्रतीकात्मक)

जागरण संवाददाता, सिमडेगा: झारखंड में सिमडेगा स्थित उर्सुलाइन कॉन्वेंट की 10वीं की छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

loksabha election banner

स्वजन ने बच्ची को ढूंढ निकालने की गुहार पुलिस से लगाई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के खिजरी की है। बताया गया कि शुक्रवार को वह ट्यूशन पढ़ने आरके कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान पुरनापानी के पास से बाइक से आए अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया।

कभी-कभी स्कूल जाती थी छात्रा

चूंकि छात्रा ट्यूशन से ही कभी-कभी स्कूल चली जाया करती थी और वहां से शाम चार बजे अपने घर लौटती थी। ऐसे में जब वह शाम तक घर नहीं पहुंची तो स्वजन चिंतित होकर उसे ढूंढने निकले।

इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि छात्रा न तो कोचिंग पहुंची थी और न ही स्कूल। इस बीच पुरनापानी के पास उसकी साइकिल पड़ी मिली।

अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज

वहां पूछताछ करने पर लोगों ने बताया कि बाइक पर आए कुछ लोग लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले गए। इसके बाद स्वजन ने शनिवार की सुबह सदर थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी और अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.