Move to Jagran APP

Jharkhand News: उग्रवादियों ने नेशनल हाईवे के निर्माण में लगी पोकलेन को फूंका, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया था शिलान्‍यास

झारखंड में सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के एनएच (320) पर नायक पेट्रोल पंप के पास सड़क निर्माण एजेंसी की पोकलेन मशीन को उग्रवादियों ने फूंक दिया। घटना को बुधवार रात अंजाम दिया गया। इसकी जिम्मेवारी उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ ने ली है। 514 करोड़ की लागत से 78 किलोमीटर तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया था।

By Arijita SenEdited By: Arijita SenPublished: Thu, 23 Nov 2023 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2023 12:12 PM (IST)
उग्रवादियों ने एनएच निर्माण में लगी पोकलेन को फूंका, जांच में पुलिस जुटी।

कोलेबिरा (सिमडेगा)। कोलेबिरा थाना क्षेत्र के एनएच (320) पर नायक पेट्रोल पंप के समीप सड़क निर्माण एजेंसी की पोकलेन मशीन को उग्रवादियों ने बुधवार को मध्यरात्रि बाद फूंक डाला। घटना रात्रि करीब ढाई बजे की है। इस घटना की जिम्मेवारी उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ ने ली है।

loksabha election banner

नितिन गडकरी ने किया था सड़क का शिलान्‍यास

विदित हो कि सिमडेगा के कोलेबिरा से मनोहरपुर तक वीकेएस इंफ्रास्ट्रक्चर सड़क का निर्माण कार्य करा रही।विदित हो 514 करोड़ की लागत से 78 किलोमीटर तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया था।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें

लेवी को लेकर दिया होगा घटना को अंजाम

इधर माना जा रहा है की लेवी को लेकर ही उग्रवादियों ने घटना इस घटना को अंजाम दिया है।इधर घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ डेविड ए डोडराय घटनास्थल पहुंचकर पड़ताल की।

उन्होंने कहा कि घटनस्थल से पीएलएफआइ का पर्चा बरामद हुआ है।पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अस्पताल जाने के रास्ते पर सजा मीना बाजार, इमरजेंसी वाले मरीजों पर आई आफत; हर दिन लग रहा है भारी जाम

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: जमशेदपुर को मिलेगी बड़ी सौगात, चार करोड़ 48 लाख की लागत से बनेंगे तीन पब्लिक हेल्थ यूनिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.