दोनों विधायकों ने किया हज-यात्रियों को विदा

दोनों विधायकों ने किया हज-यात्रियों काे विदा

JagranPublish: Tue, 21 Jun 2022 04:47 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2022 04:47 PM (IST)
दोनों विधायकों ने किया हज-यात्रियों को विदा

दोनों विधायकों ने किया हज-यात्रियों को विदा

जासं,सिमडेगा:विधायक भूषण बाड़ा और कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी रांची रेलवे स्टेशन पहुंच हज यात्रियों को शुभकामना देकर विदा किया। मौके पर दोनों विधायक ने सभी से गले मिलकर एवं बुके देकर हज यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी। विधायक भूषण बाड़ा ने हज पर जाने वाले यात्रियों को अपनी मुबारकबाद पेश की और उनसे देश के लिए अमन-चैन, सुख व शांति और तरक्की के लिए दुआ करने की अपील की।उन्होंने सभी जायरीनों को बिना किसी परेशानी के हज यात्रा जाने और बिना किसी परेशानी के वापस लौटने की अल्लाह ताला से दुआएं की। उन्होंने कहा कि खुशनसीब हैं वे लोग, जिन्हें अल्लाह ने हज का फरीजा अदा करने के लिए चुना है। यही दुआ है कि अल्लाह सभी हज यात्रियों का सफर आसान फरमाकर हज कबूल फरमाए।

नसीब वालों को मिलती है मक्का और मदीना शरीफ़ की यात्रा : विधायक विक्सल कोंगाडी

सिमडेगा:कोलेबिरा विधायक विक्सल कोंगाडी ने कहा कि मक्का और मदीना शरीफ़ की यात्रा नसीब वालों को ही मिलती है। उन्होंने हज यात्रियों से हज करके हिन्दुस्तान की खुशहाली, अमन शांति और भाईचारगी के लिए दुआ मांगने की अपील की। मौके पर कोलेबिरा विधायक प्रतिनिधि मो समी आलम, जिला प्रवक्ता रणधीर रंजन, अजित लकड़ा, डेविड तिर्की, शिशिर मिंज, तिलका रमण सहित अन्य उपस्थित थे।

सिमडेगा से हज यात्रा में जाने वालों की सूची

बताया गया कि सिमडेगा से कुल 13 आजमीन-ए-हज का जत्था मक्का मदीना के लिए रवाना हुए। जिनमें नेशार अहमद, रुही परवीन, मो मेराज, रुबी खातुन,मो.इम्तियाज, तरन्नुम कौसर, मौलाना आसिफुल्लाह, हाफिज ज़ुबैर अहमद, आरफा जन्नत, मो शुफियान, बेबी तबस्सुम, अस्फाक, यास्मीन परवीन, मो मुमताज आलम,गुलनाज बेगम शामिल है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept