Move to Jagran APP

पूछताछ करने पुलिस घर आई तो आहत युवक फंदे से लटका

जेएनएन गम्हरिया सतवहनी स्थित झारखंड बिजली वितरण निगम कार्यालय परिसर से 12 लाख मूल्य के केबुल

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 01:51 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:21 AM (IST)
पूछताछ करने पुलिस घर आई तो आहत युवक फंदे से लटका
पूछताछ करने पुलिस घर आई तो आहत युवक फंदे से लटका

जेएनएन, गम्हरिया : सतवहनी स्थित झारखंड बिजली वितरण निगम कार्यालय परिसर से 12 लाख मूल्य के केबुल की चोरी की जांच करते हुए पुलिस सतवहिनी के धीराजगंज के रहने वाले विकास सिंह के घर पहुंची। केबुल चोरी के संबंध में पूछताछ के लिए उनके बेटे राकेश कुमार सिंह (29) को खोजा। पुलिस की इस कार्रवाई से आहत राकेश ने गुरुवार को मफलर से फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। मौके पर छोड़े चार पन्ने के सुसाइड नोट में केबुल चोरी में खुद को निर्दोष बताया।

loksabha election banner

सुसाइड नोट लिखने के बाद शातिनगर बस्ती स्थित ससुराल चला गया और एक कमरे में बंद होकर छत की पाइप में मफलर के सहारे फंदा लगाकर लटक गया। काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने आवाज लगाई। जवाब नहीं मिलने पर लोगों ने खिड़की से झांका तो अंदर राकेश को पाइप से लटकते पाया। इसकी सूचना पुलिस व राकेश के घरवालों को दी गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया। क्या है पिता को संबोधित सुसाइड नोट में पिताजी, आपका नाम खराब नहीं होने देंगे। आप सिर उठाकर रहिए, क्योंकि उसने कभी गलती नहीं की। 17 जनवरी को केबुल चोरी काड में वह संलिप्त नहीं था। 14 जनवरी को सतवाहिनी निवासी मुंहबोला जीजा अविनाश सिंह उसकी कार भाड़े पर ले गए थे। भाड़े के रूप में दो हजार रुपये भी दिए। 17 जनवरी को पुलिस ने कार से चोरी के केबुल का ड्राम बरामद किया। जो अपराध उसने किया नहीं है, यदि उसकी सजा उसको मिलती है और बदनामी होती है तो इससे बेहतर मर जाना ही है। सारा सामान पत्नी संगीता को देकर बेटी श्रुति का ख्याल रखिएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.