Move to Jagran APP

एसपी ने की ईद की नमाज घर पर पढ़ने की अपील

संसू आदित्यपुर चांडिल सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना परिसर में शुक्रवार को श

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 06:14 AM (IST)
एसपी ने की ईद की नमाज घर पर पढ़ने की अपील
एसपी ने की ईद की नमाज घर पर पढ़ने की अपील

संसू, आदित्यपुर, चांडिल : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना परिसर में शुक्रवार को शाति समिति की बैठक जिला पुलिस अधीक्षक मो. अर्शी की अध्यक्षता में हुई। एसपी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन किया गया है। इसे देखते हुए उन्होंने ईद की नमाज अपने-अपने घरों में पढ़ने की अपील की। एसपी ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना महामारी से शारीरिक दूरी अपनाकर लड़ रही है। आप सभी समझदार हैं और आप भी शरीरिक दूरी का पालन करें। उन्होंने कहा कि यह कोई थोपा हुआ आदेश नहीं है। हमारी और आपकी जान बचाने के लिए सरकार ने लॉकडाउन किया है। अपने-अपने घरों में ईद की नमाज पढ़े और सौहार्द बनाए रखें। बैठक में एसपी के आग्रह पर शांति समिति के सदस्यों ने सहमति जताई और अपने अपने घरों में ईद की नमाज पढ़ने की बात कही। बैठक में सरायकेला एसडीपीओ राकेश रंजन, गम्हरिया अंचलाधिकारी धनंजय, प्रखंड विकास पदाधिकारी गौरी शकर शर्मा, आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी, शाति समिति के सदस्य ओमप्रकाश, रविंद्र नाथ चौबे, अब्दुल मजीद समेत कई लोग उपस्थित थे।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर कपाली ओपी पसिर में एसपी मो. अर्शी ने मस्जिद के इमामों के साथ बैठक की। उन्होंने मुस्लिम धर्मावलंबियों से अपील किया कि ईद के दिन बेवजह घरों से नहीं निकले, घर से ही एक दूसरे को शुभकामनाएं दें। लोगों को सार्वजनिक स्थलों पर शारीरिक दूरी का पालन करने, मास्क सैनिटाइजर या साबुन का उपयोग करने के लिए कहा। बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, डीएसपी धीरेंद्र नारायण बंका, इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद महतो, ओपी प्रभारी प्रकाश कुमार रजक के अलावा मो. अरशद, मो. शेखावत हासन, मो. शरीफ, सर्फुद्दीन अंसारी, मो. अमजद, मा. हसीन समेत अन्य लोग मौजूद थे।

----------------------

चौका-कांड्रा मार्ग पर डिवाइडर से टकराई कार

संसू, चाडिल : चौका थाना क्षेत्र के चौका-कांड्रा सड़क मार्ग पर खूंटी के समीप शुक्रवार की अहले सुबह चौका से कांड्रा जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में तीन लोग सवार थे। जिन्हें हल्की चोटें आयी है। तीनों हजारीबाग से आदित्यपुर जा रहे थे। घटना के थोड़ी देर सभी लोग वहां चले गये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.