Move to Jagran APP

मेले की खुशियां रास्ते में बिखरीं एक दोस्त की मौत व एक की नाजुक

बागबेड़ा (जमशेदपुर) से तीन दोस्त खरसावां के पदमपुर मेला घूमने एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसमें ेक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत नाजुक है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 07:12 PM (IST)
मेले की खुशियां रास्ते में बिखरीं
एक दोस्त की मौत व एक की नाजुक
मेले की खुशियां रास्ते में बिखरीं एक दोस्त की मौत व एक की नाजुक

संवाद सूत्र, खरसावां : बागबेड़ा (जमशेदपुर) से तीन दोस्त खरसावां के पदमपुर मेला घूमने एक ही बाइक पर सवार होकर रविवार शाम चार बजे घर से निकले। लेकिन मेले की खुशियां रास्ते में ही बिखर गई। पद्मपुर पहुंचने से पहले ही तेलीसाही तालाब के पास बाइक अनियंत्रित होकर गढ्डे में जा घुसी। इसमें 25 वर्षीय डिबेन गागराई की मौत हो गई, जबकि 21 वर्षीय आकाश सिरका और 20 वर्षीय करन जामुदा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों का इलाज जमशेदपुर में चल रहा है। तीनों जमशेदपुर बागबेड़ा के रहने वाले हैं।

prime article banner

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक की गति काफी तेज थी। अचानक टर्निग आने पर बाइक चला रहे डिबेन गागराई अपना संतुलन खो दिया और बाइक समेत नीचे गढ्डे में जा घुसा। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को खरसावां के एक निजी नर्सिग होम पहुंचाया गया। जहां तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। जमशेदपुर ले जाने के दौरान डिबेन गागराई की रास्ते में ही मौत हो गई। इसमें आकाश सिरका की स्थिति नाजुक बनी है, जबकि करन जामुदा खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इससे पहले रविवार सुबह करीब 10 बजे पदमपुर मेला देखने जा रहा एक युवक आमदा-खरसावां मुख्य मार्ग पर स्थित बोरडा चौक के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पास के एक क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराया। घायल युवक नोवामुंडी का रहने वाला था।

इससे ठीक एक दिन पहले शनिवार को भी एक युवक किशोर पटनायक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। युवक सरायकेला के वार्ड नंबर सात का रहने वाला था। वह भी अपने चार साथियों के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर पदमपुर मेला घूमने जा रहा था। खरसावां पहुंचने से पहले भट्ठीसाई चौक के पास चारों की बाइक एक बिजली पोल से टकरा गई। इसमें किशोर पटनायक की मौत हो गई थी, जबकि तीनों दोस्त को हल्की चोट लगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.