Move to Jagran APP

बिजनेस पार्टनर ने कराई बेटे और किशोरी की हत्या

जासं सरायकेला चांडिल डैम से युवक और 15 वर्षीय किचांडिल डैम से युवक और 15 वर्षीय किशोरी का शव बरामद होने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मृतक भुवन के पिता यादव चंद्र महतो ने बेटे के बिजनेस पार्टनर समेत दो अन्य पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ईचागढ़ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक चांडिल थाना क्षेत्र के घोड़ानेगी गांव निवासी भुवन 29 जुलाई से लापता था। पांच दिन बाद उसका शव ईचागढ़ थाना अंतर्गत बाबूचामदा के पास चांडिल डैम से एक नाबालिग के शव के साथ रस्सी में बंधे मिला। पिता का आरोप है कि घोड़ानेगी का बिजनेस पार्टनर मुकुंद महतो उसी गांव के हेचो महतो तथा रुगड़ी ग्राम के बाबू भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है..

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 01:22 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:37 AM (IST)
बिजनेस पार्टनर ने कराई बेटे और किशोरी की हत्या
बिजनेस पार्टनर ने कराई बेटे और किशोरी की हत्या

जासं, सरायकेला : चांडिल डैम से युवक और 15 वर्षीय किशोरी का शव बरामद होने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मृतक भुवन के पिता यादव चंद्र महतो ने बेटे के बिजनेस पार्टनर समेत दो अन्य पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ईचागढ़ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक चांडिल थाना क्षेत्र के घोड़ानेगी गांव निवासी भुवन 29 जुलाई से लापता था। पांच दिन बाद उसका शव ईचागढ़ थाना अंतर्गत बाबूचामदा के पास चांडिल डैम से एक नाबालिग के शव के साथ रस्सी में बंधे मिला। पिता का आरोप है कि घोड़ानेगी का बिजनेस पार्टनर मुकुंद महतो, उसी गांव के हेचो महतो तथा रुगड़ी ग्राम के बाबू भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पिता के मुताबिक पूर्व में ही उनके पुत्र ने बताया था कि बिजनेस को लेकर उसकी अपने पार्टनर से अनबन चल रही थी। इसलिए उसे पहले से ही हत्या किए जाने की आशंका थी। उसने इस बारे में सब कुछ बताया था। प्रथम ²ष्टया प्रेम प्रसंग को लेकर हुई हत्या की आशंका अब मृतक के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद व्यवसायिक विवाद के रूप में उभर कर सामने आ रही है। सोमवार को दोनों की लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। दोनों शव आपस में रस्सियों से बंधे थे। पैरों में भी रस्सियों के सहारे पत्थर बंधा हुआ था। बहरहाल ईचागढ़ पुलिस पूरे मामले की विस्तृत छानबीन कर रही है। सरायकेला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम किए जाने के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

loksabha election banner

छात्रा के स्वजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

भुवन महतो एवं नाबालिग 29 जुलाई की रात से गायब थे। जिसे लेकर चांडिल थाना में नाबालिग के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

युवक ने बेंगलुरु से की थी इंजीनियरिग : युवक भुवन महतो ने बेंगलुरु से इंजीनियरिग की पढ़ाई पूरी की थी। पिछले एक वर्ष से गांव में रह रहा था। वहीं, नाबालिग नौवीं की छात्रा थी।

चांडिल डैम से युवक और एक नाबालिग का शव बरामद किया गया है। दोनों शव काफी सड़-गल चुके थे। पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिदुओ पर जांच कर रही है।

- विनोद सिंह, थाना प्रभारी, ईचागढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.