Move to Jagran APP

महिला का झोला काटकर उचक्कों ने उड़ाए 12 हजार

खरसावां के आमदा स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक महिला का उचच्कों ने 12 हजार रुपये उड़ा दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 06:37 AM (IST)
महिला का झोला काटकर उचक्कों ने उड़ाए 12 हजार
महिला का झोला काटकर उचक्कों ने उड़ाए 12 हजार

संवाद सूत्र, खरसावां : खरसावां के आमदा स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक महिला 12 हजार रुपये की निकासी की। रुपये को एक झोला में रखी। बैंक की सीढ़ी से उतरने के दौरान किसी उचक्के ने झोला काटकर पैसे उड़ा लिया।

loksabha election banner

टिडींगटीपा गांव की हेमो प्रधान दिन के 11.33 बजे अपने बैंक खाते से घर काम के लिए 12 हजार रुपये निकालकर एक झोला में रखी। इसके बाद 11.53 में वह सीढ़ी से नीचे उतरने लगी। इसी दौरान किसी ने झोला को ब्लेड से काटकर पैसे की चोरी कर ली। बाद में जब महिला ने पैसे निकालने के लिए बैग में हाथ डाला तो रुपये गायब थे। इसके बाद उन्होंने बैंक पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी बैंक के पदाधिकारियों व आमदा ओपी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद आमदा ओपी पुलिस भी बैंक पहुंचकर सीसीटीवी की वीडियो फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि बैंक के अंदर महिला के बैग में ही पैसे थे। बैंक की सीढ़ी में सीसीटीवी नहीं होने के कारण बैग से पैसे किसने उड़ाये इसकी जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.