Move to Jagran APP

जहाज से जा रहा ट्रक चालक लापता, हत्या की आशंका

साहिबगंज से स्टोन चिप्स लेकर जहाज द्वारा कटिहार के मनिहारी गंगा घाट के लिए रवाना हुआ ट्रक चालक प्रदीप महलदार लापता हो गया है। वह बीरबल यादव के ट्रक संख्या जेएच 16 डी 6253 पर स्टोन चिप्स लेकर यहां से गया था। जहाज से ही गायब हो गया। ट्रक मनिहारी घाट पर लगा हुआ है जबकि वह गायब है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 05:59 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 05:59 PM (IST)
जहाज से जा रहा ट्रक चालक लापता, हत्या की आशंका
जहाज से जा रहा ट्रक चालक लापता, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : साहिबगंज से स्टोन चिप्स लेकर जहाज द्वारा कटिहार के मनिहारी गंगा घाट के लिए रवाना हुआ ट्रक चालक प्रदीप महलदार लापता हो गया है। वह बीरबल यादव के ट्रक संख्या जेएच 16 डी 6253 पर स्टोन चिप्स लेकर यहां से गया था। जहाज से ही गायब हो गया। ट्रक मनिहारी घाट पर लगा हुआ है जबकि वह गायब है। उसके स्वजनों ने मुफस्सिल थाने की पुलिस से इसकी शिकायत की है। प्रदीप महलदार की हत्या की आशंका जताते हुए एसपी को भी मामले की जानकारी दी है। एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर ने कहा कि शिकायत मिली है। लापता चालक की खोज की जा रही है। बताया कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

loksabha election banner

ट्रक चालक के परिजन तालझारी थाना क्षेत्र के सकरीगली छोटी भगियामारी निवासी कन्हाई महलदार ने बताया कि मेरा भाई प्रदीप महलदार बीरबल यादव का ट्रक जेएच 16 डी 6253 चलाता है। मंगलवार रात करीब नौ बजे एलसीटी से ट्रक लेकर बिहार के मनिहारी की ओर जा रहा था। सुबह पांच बजे मुझे एक व्यक्ति ने मुझे उसके लापता होने की सूचना दी। अपने भाई के गाड़ी के खलासी नवल श्रीवास्तव को फोन लगाया तो उसने बताया कि रात 11 बजे के बाद से प्रदीप महलदार का पता नहीं चल रहा है। बताया कि भाई के लापता होने की खबर मिलने के बाद इसकी जानकारी लेने जब समदाघाट गए तो वहां पर कार्यरत स्टाफ व मैनेजर मुस्ताक ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। पुरानी साहिबगंज निवासी संजय यादव एवं हाथीगढ़ समदानाला निवासी सुरेश यादव ने मिलकर हम लोगों से मारपीट भी की। कहा कि यहां से भागो नहीं तो मार के भगा देंगे। उन्होंने बताया कि इस बात की सूचना फोन से मुफस्सिल थाना प्रभारी को दी परंतु वहां घंटों तक इंतजार करने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा। उसने कहा कि मेरे भाई को इनलोगों ने मारकर गंगा में फेक दिया है। कहा कि हमलोग एसपी के पास गए और शिकायत की। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। उधर, अगर चालक के भाई व खलासी की बात अगर सही है तो रात के अंधेरे में जहाज के संचालन की भी पुष्टि हुई है। एसडीओ पंकज साव ने कहा कि रात में जहाजों के परिचालन पर रोक है। पुलिस मामले की जांच करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.