Move to Jagran APP

आदर्श आचार संहिता का करें सख्ती से पालन

गुरूवार को राजमहल प्रखंड सभागार में आगामी विधानसभा चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राजमहल तीनपहाड़ एवं बड़हरवा पुलिसकर्मियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी उदय कुमार सिन्हा ने किया। बैठक में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में यह निर्देश दिया गया कि आचार संहिता का सही ढंग से पालन हो इसके लिए कही भी बैनर पोस्टएवं दीवार पर राजनीतिक पार्टी संबंधित बातें लिखी गई हो तो उसे अविलंब हटाएं। साथ ही अहम दिशा निर्देश दिये गया कि अपने-अपने क्षेत्र के बूथों पर किसी प्रकार की कोई भी समस्या है तो जल्द से जल्द उक्त समस्याओं का समाधान कर लें। इसके साथ साथ विधि

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 09:07 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:17 AM (IST)
आदर्श आचार संहिता का करें सख्ती से पालन
आदर्श आचार संहिता का करें सख्ती से पालन

राजमहल : राजमहल प्रखंड सभागार में विधानसभा चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राजमहल, तीनपहाड़ एवं बरहड़वा के पुलिसकर्मियों की बैठक गुरुवार को हुई। अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी उदय कुमार सिन्हा ने की। इस दौरान यह निर्देश दिया गया कि आचार संहिता का सही ढंग से पालन हो। कहीं भी बैनर, पोस्ट एवं दीवार पर राजनीतिक पार्टी संबंधित बातें लिखी गई हो तो उसे अविलंब हटाएं। साथ ही अहम दिशा निर्देश दिये गया कि अपने-अपने क्षेत्र के बूथों पर किसी प्रकार की कोई भी समस्या है तो जल्द समाधान कर लें। इसके साथ साथ विधि व्यवस्था के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई। मौके पर तीनपहाड़ थाना प्रभारी परशुराम पासवान, बरहड़वा थाना के एसआइ शिव शंकर यादव, रवींद्र सिंह, सेक्टर मजिस्ट्रेट शोभा मुर्मू, विजय कुमार लकड़ा, लाल मोहन मंडल, विनोद कुमार मंडल, नीलांबर सिन्हा, प्रवीण कुमार, कमलेश कुमार आदि थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK