Move to Jagran APP

शीघ्र शुरू कराएं ओवरब्रिज का कार्य : विधायक

राजमहल विधायक अनंत ओझा गुरूवार को मालदा डिविजन के प्रभारी डीआरएम पीके मिश्रा से मिलकर पूर्वी व पश्चिम फाटक तथा तीनपहाड़ में स्वीकृत ओवर ब्रिज का काम को जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की है। डीआरएम साहिबगंज में आरक्षित वेटिग रूम के उदघाटन करने पहुंचे थे। विधायक ने कहा ओवर ब्रिज नहीं रहने के कारण लोगों प्रत्येक दिन जाम की समस्या से जुझना पड़ता है। ब्रिज बन जाने से जाम की समस्या से निजात मिल जायेगा। विधायक ने स्वीकृत तीनों ओवर ब्रिज का

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 11:00 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 11:00 AM (IST)
शीघ्र शुरू कराएं ओवरब्रिज का कार्य : विधायक
शीघ्र शुरू कराएं ओवरब्रिज का कार्य : विधायक

साहिबगंज : राजमहल विधायक अनंत ओझा ने गुरुवार को मालदा डिविजन के प्रभारी डीआरएम पीके मिश्रा से मिलकर पूर्वी व पश्चिम फाटक तथा तीनपहाड़ में स्वीकृत ओवरब्रिज का काम को जल्द शुरू कराने का अनुरोध किया। विधायक ने कहा ओवरब्रिज नहीं रहने के कारण लोगों प्रत्येक दिन जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। ब्रिज बन जाने से जाम की समस्या से निजात मिल जाएगी। वहीं तीनपहाड़ से राजमहल तक चलने वाली टीआर पैसेंजर ट्रेन का ठहराव मुरलीहाल्ट में देने का अनुरोध किया ताकि यहां को लोगों को सुविधा मिल सके। इस पर डीआरएम ने कहा कि टिकट की बिक्री कम होने के कारण यहां ट्रेन के ठहराव में दिक्कतें आ रही है। इस पर विधायक ने जनहित को ध्यान में रख कर पुन: एक बार विचार करने को कहा। विधायक ने डीआरएम से स्टेशन को को सुंदर ढंग से सजाने व संवारने पर विस्तार से चर्चा की। स्टेशन परिसर के बाहर लगे हाइ मास्ट लाइट की मरम्मत कराने का अनुरोध किया। इस पर डीआरएम ने नगर परिषद व रेलवे के इंजीनियर को इसके लिए सोमवार को बैठक करने को कहा। विधायक ने रेलवे की खाली पड़ी जमीन का उपयोग व रेलवे स्टेशन को सजाने व संवारने पर भी चर्चा की। इस अवसर विधायक के साथ नगर परिषद के अध्यक्ष श्रीनिवास यादव, उपाध्यक्ष रामानंद साहा, सुनिल सिंह आदि मौजूद थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.