Move to Jagran APP

मोतिया में पुलिस पर हमले का आरोपित धराया

संवाद सहयोगी साहिबगंज बोरियो थाना क्षेत्र की मोतीपहाड़ी पंचायत के भलसुंधिया गांव में भाजपा न

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 12:38 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 12:38 AM (IST)
मोतिया में पुलिस पर हमले का आरोपित धराया
मोतिया में पुलिस पर हमले का आरोपित धराया

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : बोरियो थाना क्षेत्र की मोतीपहाड़ी पंचायत के भलसुंधिया गांव में भाजपा नेता सूर्या हांसदा को गिरफ्तार करने गए पुलिसकर्मियों पर हमला करने के मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए बुधवार रात कई जगहों पर छापेमारी की गई। इस दौरान नामजद आरोपित अनिल पंडित को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूर्या के पूर्व चालक कैलाश साह को तलाश रही थी, मगर छापेमारी की भनक मिलते ही वह फरार हो गया। घटना के बाद भलसुंधिया गांव में सन्नाटा है। आसपास के इलाके में मोती पहाड़ी की घटना की ही चर्चा हो रही है। इस मामले में सूर्या हांसदा के अलावा 12 नामजद व 300 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज है।

loksabha election banner

सूर्य नारायण हांसदा उर्फ सूर्या हांसदा बोरियो विधानसभा क्षेत्र से झारखंड विकास मोर्चा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है। पिछला विधानसभा चुनाव उसने भाजपा के टिकट पर लड़ा था। उसकी पहचान क्षेत्र में बाहुबली नेता के तौर पर है। आदिवासी युवाओं में अच्छी पकड़ है। उसके बारे में ग्रामीण कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

----------

राधानगर में कोयला लदे चार ट्रक जब्त

संवाद सहयोगी, उधवा (साहिबगंज) : राधानगर थाने की पुलिस और वन विभाग की टीम ने गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के पियारपुर से कोयला लदे चार ट्रकों को जब्त किया। राधानगर थाने की पुलिस को मिली थी कि अवैध कोयला लदा चार ट्रक पियारपुर आ रहा है। पुलिस ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी। ट्रक चालकों ने कहा कि पुलिस को आवश्यक कागजात दिखाया। फिर भी वाहनों को जब्त किया गया। रात में ही कोयला लदे दो ट्रकों को थाना लाया गया, जबकि दो ट्रक को तकनीकी खराबी के कारण चौकीदार की देखरेख में वहीं छोड़ दिया गया। शुक्रवार की सुबह राधानगर पुलिस खराब दोनों ट्रकों को लाने पहुंची तो स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस वहां से लौट आई । कोयला मालिकों का कहना है कि शुक्रवार को थाना पहुंचकर कोयला से संबंधित आवश्यक कागजात दिखाए थे। राधानगर थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल ने बताया कि फिलहाल कागजात की जांच की जा रही है। डीएफओ मनीष तिवारी ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.