Move to Jagran APP

सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में भागीदारी निभाएं

दैनिक जागरण के पहला मुद्दा पहला वोट अभियान के तहत गुरुवार को दैनिक जागरण की ओर से वोट यात्रा निकाली गई। बरहडवा प्रखंड मुख्यालय से निकली यात्रा ब्लाँक रोड होते हुए पतना चौख के निकट से मेनरोड होते हुए स्टेशन चौक होते हुए फाटक रोड से कोयरीपाडा गांव से प्रखंड मुख्यालय परिसर मे आ कर सम्पूर्ण हुई। यात्रा के दौरान ना नशे से ना नोट से किस्मत बदलेंगे वोट से वोट डालने जाना है अपना फर्ज निभाना है जो विकास का काम करेगे वोट उसी के नाम करेगेसारे काम छोड दो सबसे पहले वोट दो

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 07:19 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:38 AM (IST)
सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में भागीदारी निभाएं
सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में भागीदारी निभाएं

बरहड़वा (साहिबगंज) : दैनिक जागरण के पहला मुद्दा पहला वोट अभियान के तहत गुरुवार को दैनिक जागरण की ओर से वोट यात्रा निकाली गई। बरहड़वा प्रखंड मुख्यालय से निकली यात्रा ब्लाक रोड, पतना चौक के निकट से मेनरोड, स्टेशन चौक, फाटक रोड, कोयरीपाड़ा गांव होते हुए प्रखंड परिसर पहुंची। यात्रा में शामिल लोग नशे से न नोट से, किस्मत बदलेंगे वोट से, वोट डालने जाना है, अपना फर्ज निभाना है।

loksabha election banner

सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो। चाहे नर हो नारी, मतदान है सबकी जिम्मेवारी सहित अन्य नारे रहे थे। बरहड़वा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केबी रमन ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी मतदाता अपनी सहभागिता अवश्य निभाएं। मतदान करना ना भूलें। शारीरिक रूप से असमर्थ लोगों को मतदान में सहयोग करें। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों के मतदान करने पर बल दिया। प्रखंड विकास पदाधिकारी सह प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी डागुर कोडाह ने मतदाताओं को अपने अधिकार का प्रयोग करने की दिशा में प्रेरित करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर लोग मतदान करना ना भूलें। मजबूत और सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में लोग अपनी भागीदारी निभाएं। सबसे पहले वोट डालने का कार्य करें।  बरहड़वा प्रक्षेत्र के पुलिस इंस्पेक्टर राधिका रमन मिज ने कहा कि मतदाताओं को वोट देने के अधिकार के साथ साथ एक बेहतर और विकास का कार्य करने वाले प्रत्याशी चुनना भी कर्तव्य है। पहले मतदान करें फिर जलपान करें। समाजसेवी मिठुन मंडल ने कहा कि नए मतदाताओं और महिला मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने के लिए आगे आने की जरूरत है। सभी लोग मतदान केंद्र पहुंच कर अपने मत का प्रयोग करें। समाजसेवी परवेज आलम ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी मतदाता भाग लें और नि:स्वार्थ भाव से मतदान का प्रयोग करें। शहरी ओर ग्रामीण क्षेत्र के मतदाता महापर्व के दिन अपने मतदान का उपयोग जरूर करें। इस दौरान डॉ. केके सिंह, निर्वाचन के मास्टर ट्रेनर कैलाश वर्मा, जेएसएस वैद्यनाथ दास, बीपीओ अमित भगत, निरंजन कर्मकार, बाल विकास परियोजना पर्यवेक्षिका तनु पांडा, राही मरांडी सहित अन्य ने भी मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया। साथ ही मतदाताओं के बीच स्वीप की ओर से जारी किए गए पंपलेट का वितरण किया गया। मौके पर प्रखंड कार्यालय, बाल विकास परियोजना के कर्मियों के अलावे सैकड़ों समाजसेवी ने भाग लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.