Move to Jagran APP

रामपुर टोपरा दियारा में हत्या से सनसनी

मुफस्सिल थाना अंतर्गत रामपुर टोपरा दियारा में बुधवार की शाम एक गांव के ही दो लोगों द्वारा डंडे से पीट-पीट कर एक वृद्ध भगवान ¨सह(56) की हत्या कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी राम हरीश निराला ने गुरूवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार है। इस बाबत थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक भगवान ¨सह शाम को घूमने लिए अपने खेत कलाई खेत में गया। जहां कलाई की फसल बकरी खा रही थी। भगवान ¨सह ने बकरी को लाठी के माध्यम से भगा दिया। बकरी भगाते देख गांव के ही गुडडू महतो व धन्नु ¨सह ने अचानक भगवान ¨सह के सर पर डंडे से प्रहार कर दिया। लगातार तीन-चार वार डंडा से प्रहार करने बाद भगवान की ¨सह की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना की सूचना मृतके परिजनों द्वारा दूरभाष पर मुफस्सिल थाना

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 06:43 PM (IST)
रामपुर टोपरा दियारा में हत्या से सनसनी
रामपुर टोपरा दियारा में हत्या से सनसनी

संस, साहिबगंज : मुफस्सिल थाना अंतर्गत रामपुर टोपरा दियारा में बुधवार की शाम एक गांव के ही दो लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर भगवान ¨सह (56) नामक अधेड़ की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी राम हरीश निराला गुरुवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है।

prime article banner

इस बाबत थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक भगवान ¨सह शाम को घूमने लिए कलाई लगे अपने खेत में गये थे, जहां कलाई की फसल बकरी खा रही थी। भगवान ¨सह ने बकरी को लाठी से भगा दिया। बकरी भगाते देख गांव के ही गुडडू महतो व धन्नु ¨सह ने अचानक भगवान ¨सह के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया। डंडा से लगातार तीन-चार वार प्रहार करने से भगवान ¨सह की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों ने मोबाइल पर घटना की सूचना मुफस्सिल थाना प्रभारी को दी। इसके बाद गुरुवार की सुबह थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज भेज दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.