Move to Jagran APP

भयमुक्त होकर मतदान करें दियारा के मतदाता

उपायुक्त वरुण रंजन व पुलिस अधीक्षक अमन कुमार वोट पर सवार हो रविवार को सदर प्रखंड के दियारा में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। अधिकारी पहले टिकलीचक गांव पहुंचे। यहां मतदान के लिए बनाये गये बूथों का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 06:19 AM (IST)
भयमुक्त होकर मतदान करें दियारा के मतदाता
भयमुक्त होकर मतदान करें दियारा के मतदाता

संवाद सहयोगी, साहिबगंज: उपायुक्त वरुण रंजन व पुलिस अधीक्षक अमन कुमार वोट पर सवार हो रविवार को सदर प्रखंड के दियारा में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। अधिकारी पहले टिकलीचक गांव पहुंचे। यहां मतदान के लिए बनाये गये बूथों का निरीक्षण किया। उपायुक्त ने बूथ नंबर 49 व 50 का निरीक्षण कर बूथों पर बिजली, पानी, शौचालय, रैंप, जवानों व मतदान कर्मियों का ठहरने की व्यवस्था आदि के बारे में बीडीओ प्रतिमा कुमारी व अंचलाधिकारी महेंद्र मांझी से जानकारी प्राप्त किया।

loksabha election banner

बीडीओ ने उपायुक्त को बूथों पर की गई व्यवस्था के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बीडीओ ने कहा कि बूथ संख्या 49 व 50 पर सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। मतदाताओं से चुनाव में होने वाली परेशानियों के बारे में डीसी व एसपी ने पूछताछ किया। वहीं एसपी ने भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और जवानों के ठहरने की व्यवस्था के बारे में जानकारी हासिल किया। उपायुक्त ने वहां के मतदाताओं से मतदान करने को लेकर पूछताछ किया। उपायुक्त ने मतदाताओं से कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान किसी प्रकार की परेशानी होती है तो जानकारी उपलब्ध कराएं, क्योंकि शांति पूर्वक मतदान संपन्न करना है। इस पर मतदाताओं ने अधिकारियों से कहा कि परेशानी जैसी कोई बात नहीं है। वे लोग यहां शांति पूर्वक अपने अपने मत का प्रयोग करते है। मौके पर राजीव कुमार पांडेय समेत अन्य कर्मचारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.