Move to Jagran APP

छात्रों के दो गुटों में मारपीट में प्राथमिकी

संस साहिबगंज साहिबगंज कॉलेज परिसर में रविवार देर शाम छात्रों के दो गुटों में हुई मा

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:31 PM (IST)
छात्रों के दो गुटों में मारपीट में प्राथमिकी
छात्रों के दो गुटों में मारपीट में प्राथमिकी

संस, साहिबगंज : साहिबगंज कॉलेज परिसर में रविवार देर शाम छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट में नगर थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस मामले में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सोमवार को दोनों तरफ से आवेदन देकर दर्ज मामले के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है। साहिबगंज के झरना कॉलोनी निवासी शुभम कुमार उर्फ गोलू कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वे साथी करण कुमार यादव के साथ रेस्टोरेंट जा रहे थे। इसी बीच टमटम पड़ाव के समीप तेज रफ्तार ट्रिपल सवार बाइक पर आशीष व उनके दो सहयोगी शराब पीकर वाहन से जा रहे थे। काली मंदिर के समीप उसकी बाइक को टक्कर मार दिया जिसके बाद वे बाइक सहित नीचे गिर गए। जब उसे कहा कि इतनी तेज क्यों बाइक चलाते हो तो वह गाली गलौज करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया। आशीष ने साहिबगंज कॉलेज के हॉस्टल में रह रहे युवाओं को फोन कर 40 से 50 संख्या की संख्या में बुलाकर दोनों पर हमला कर मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट के दौरान बाइक की चाबी छीन ली। गले में पांच भरी के चांदी की चेन एवं तीन हजार रुपया भी छीन लिया। वहीं आशीष कुमार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि वे रविवार शाम बाइक से स्टेशन की ओर जा रहे थे तभी टमटम पड़ाव के पास झरना कालोनी के करण कुमार ने बाइक में टक्कर मार दी। साथ ही मारपीट कर जातिसूचक गाली गलौज करने लगा। हॉस्टल के लड़का के साथ मारपीट व एसटी- एससी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया गया है। फिलहाल घटना के बाद उपायुक्त रामनिवास यादव के निर्देश पर मामले की जांच व सुरक्षा के लिहाज से कॉलेज कैंपस में रात से ही दो मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात की गई थी। एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर ने बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

एसडीपीओ से दूसरे कॉलेज के भी छात्रों के साहिबगंज कॉलेज के हॉस्टल में रहने की बात पूछे जाने पर बताया कि यह जिला प्रशासन का मामला है इस पर वे कुछ नहीं कर सकते हैं। वैसे मामले की जानकारी मिलने पर अपने वरीय पदाधिकारियों को इस बारे में अवगत कराएंगे।

बाजार में अफवाह का माहौल गर्म : मारपीट की घटना को लेकर रविवार से क्षेत्र में अफवाह का माहौल गर्म है। घटना को लेकर आसपास के लोग आपस में तरह-तरह की बातें करते हुए कहने लगे कि मारपीट के दौरान हॉस्टल के छात्र दो युवकों को पकड़ कर ले गए। पुलिस एक लड़के को ले आई जबकि दूसरे युवक का पता नहीं है। हालांकि एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर ने बताया कि मारपीट के दौरान एक युवक करण कुमार यादव को कुछ छात्र कॉलेज परिसर में ले गए थे जिसे पुलिस ने मुक्त करा लिया। सदर अस्पताल में उसका इलाज कराया गया। घटना की सूचना से क्षेत्र में भय का माहौल बन गया। कई दुकानदार दुकानों का शटर गिरा कर वहां से चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.