Move to Jagran APP

सीएस ने ली सतर्कता डोज

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरहेट का निरीक्षण सिविल सर्जन डा. अरविद कुमार ने सोमवार को किया। सिविल सर्जन ने प्रसव कक्ष ओपीडी के अलावा कोरोना से बचाव को लेकर वैक्सीनेशन की जानकारी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. संतोष टुडू से ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 09:36 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:36 PM (IST)
सीएस ने ली सतर्कता डोज

संवाद सहयोगी, बरहेट (साहिबगंज) : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरहेट का निरीक्षण सिविल सर्जन डा. अरविद कुमार ने सोमवार को किया। सिविल सर्जन ने प्रसव कक्ष, ओपीडी के अलावा कोरोना से बचाव को लेकर वैक्सीनेशन की जानकारी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. संतोष टुडू से ली। सिविल सर्जन ने कोरोना टीके की सतर्कता डोज भी ली। कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को वैक्सीन लेना चाहिए तथा मास्क का प्रयोग जरूर करना चाहिए। मौके पर डा. चंदन कुमार, एएनएम सीमा कुमारी आदि थे।

loksabha election banner

उधर, इंडियन पेट्रोल पंप के समीप थायरोकेयर लैब का उद्घाटन सिविल सर्जन व जिला परिषद अध्यक्ष रेणुका मुर्मू ने किया। सिविल सर्जन ने कहा कि इस लैब के खुलने से प्रखंड क्षेत्र के लोगों को जांच में सुविधा होगी। सिविल सर्जन वा रेणुका मुर्मू ने अपना अपना ब्लड का सैंपल जांच के लिए दिया। थायरोकेयर सेंटर इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि सेंटर में सभी तरह की जांच की जाएगी। इस अवसर पर लैब टेक्नीशियन नंदलाल पंडित, सविता देवी, प्रिस गुप्ता, पप्पू भगत, रुबी केसरी आदि थे। जिले में मिले कोरोना के 37 नए मरीज

साहिबगंज : जिले में सोमवार को कोरोना के 37 नए मरीज मिले जबकि 95 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक भी हुए। सोमवार तक जिले में कुल 211 एक्टिव केस थे। मिले मरीजों में बरहेट के तीन, बरहड़वा के सात, बोरियो के दो, राजमहल के दस, सदर साहिबगंज के 12, तालझारी के एक व पतना के दो लोग शामिल हैं। इस प्रकार •िाले मे एक जनवरी 2022 से अब तक तीसरी लहर में कोविड-19 संक्रमण के कुल 610 मामले सामने आए हैं। इनमें फिलहाल 211 सक्रिय कोविड-19 के मामले हैं। कोरोना संक्रमण के वृहद प्रसार को देखते हुए उपायुक्त रामनिवास यादव ने जिलेवासियों से सतर्कता बरतने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.