Move to Jagran APP

दुकान में सेंधमारी कर पांच लाख का कपड़ा टपाए

उधवा (साहिबगंज) राधानगर थाना क्षेत्र के इंग्लिस चौक पर स्थित कपड़े दुकान में मंगलवार की रा

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 04:32 PM (IST)
दुकान में सेंधमारी कर पांच लाख का कपड़ा टपाए
दुकान में सेंधमारी कर पांच लाख का कपड़ा टपाए

उधवा (साहिबगंज) : राधानगर थाना क्षेत्र के इंग्लिस चौक पर स्थित कपड़े दुकान में मंगलवार की रात सेंधमारी कर चोर पांच लाख रुपये से अधिक कीमत का कपड़ा व नकद 12400 रुपये टपा लिये। बुधवार की सुबह आसपास के लोगों को कपड़ा दुकान में सेंधमारी की सूचना मिली। इसके बाद दुकान मालिक तस्लीम शेख को इसकी जानकारी दी गई। तस्लीम ने राधानगर थाने को सूचना दी। सूचना पर राधानगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक अब्दुल वहाब घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन की। तस्लीम दक्षिण सरफराजगंज पंचायत के मुखिया मोहम्मद आलाउद्दीन शेख गब्बर का भाई है। मोहम्मद आलाउद्दीन शेख ने बताया कि दो दिन पहले उसका भाई कोलकाता से कपड़ों की खरीदारी कर लौटा था। सभी कपड़ों को दुकान में ही रखा गया था। मंगलवार रात्रि में सेंधमारी कर अधिकतर कपड़े की चोरी कर ली है। इस मामले में तस्लीम शेख के बयान पर राधानगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

prime article banner

पियारपुर के गिरोह पर शक : इंग्लिस चौक उधवा-राधानगर मुख्य मार्ग पर है। यहीं से दियारा की ओर जाने का रास्ता है। इस चौक पर छोटी-बड़ी करीब 20-25 दुकानें हैं। रात में सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकान बंद कर घर चले जाते हैं। चौक से कुछ दूरी पर कुछ घर भी है। इस चोरी में स्थानीय लोगों ने पियारपुर के गिरोह का हाथ होने की आशंका जतायी है। पियारपुर के शटर कटर गिरोह पूरे देश में कुख्यात हैं। आसपास के लोगों की मानें तो लॉकडाउन की वजह से गिरोह के सदस्य घर लौट चुके हैं। वर्तमान में बाहर जाने का कोई उपाय नहीं है। इस वजह से गिरोह के सदस्य आसपास ही घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। दुकान के बाहर 407 वाहन के टायर का निशान भी देखा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.