Move to Jagran APP

पारा शिक्षक अमित शाह को दिखाएंगे काला झंडा

बुधवार को बरहरवा उच्च विद्यालय स्थित स्टेडियम में एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बरहरवा इकाई की एक बैठक प्रखंड अध्यक्ष सादे मान अली की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में बरहरवा प्रखंड के सभी 11 संकुल के कम से कम 100 से भी अधिक संख्या में शिक्षक गण उपस्थित थे। देर तक चली बैठक में विभिन्न संकुल से आए संकुल स्तर के शिक्षक टीम लीडर होना 2 महीने से जारी हड़ताल के संदर्भ में अपने अपने वक्तव्य पेश किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिया। काफी देर तक चले विचार-विमर्श के बाद तय पाया कि 17 जनवरी को उधवा प्रखंड के हाई स्कूल मैदान में आयोजित होने वाली पारा शिक्षकों की जिला स्तरीय बैठक में सभी 11

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:17 AM (IST)
पारा शिक्षक अमित शाह को दिखाएंगे काला झंडा
पारा शिक्षक अमित शाह को दिखाएंगे काला झंडा

साहिबगंज/मिर्जापुर: पारा शिक्षक संघ की ओर से बुधवार को रेलवे जनरल इंस्टीच्यूट मैदान में बैठक की गई। अध्यक्षता संघ के जिला अशोक साह ने की। इस दौरान आंदोलन पर चर्चा की गयी। पारा शिक्षक अपनी मुख्य मांगों में समान काम के बदले समान वेतन, छतीसगढ़ के तर्ज पर वेतनमान, स्थायीकरण आदि मांग पर हड़ताल पर डटे रहने का निर्णय लिया। जिलाध्यक्ष ने बताया कि 17 जनवरी तक पारा शिक्षक के मामले में सरकार की ओर से कोई पहल नहीं की जाएगी। तो संघ 19 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह के गोड्डा दौरे पर काला झंडा दिखाएंगे। वहीं 22 जनवरी को विधानसभा को घेराव करने का निर्णय लिया। मौके पर विकास कुमार चौधरी, अशोक मंडल, मैन्हूल हक, सेराजुल हक, हारूल, रशाीद, चंदन ¨सह, मोहसिन अजमल, जितेन्द्र दूवे, दयानंद यादव, अजीरूद्दीन रहमान, जितेंद्र मिश्रा, चंपकलता दास, रेणु कुमारी, वंदना देवी आदि थीं।

loksabha election banner

वहीं बरहरवा उच्च विद्यालय स्थित स्टेडियम में बुधवार को एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बैठक प्रखंड अध्यक्ष सादेमान अली की अध्यक्षता में हुई। बताया कि 17 जनवरी को उधवा प्रखंड के हाई स्कूल मैदान में पारा शिक्षकों की जिला स्तरीय बैठक होगी। मौके पर वीरेंद्र किस्पोट्टा, जगन्नाथ किस्पोट्टा, स्वपन कुमार ¨सह, शिव लाल शाह, ओम प्रकाश भगत, अशोक मंडल, संजय भगत, राम अवतार आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.