Move to Jagran APP

मुंबई से 12 किलो सोना व 60 लाख रुपये चुरानेवाले साहिबगंज में धराए

जाटी साहिबगंज/उधवा यहां के कुख्यात शटर कटर गिरोह के प्रमुख सदस्य राधानगर क्षेत्र के

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 06:39 PM (IST)
मुंबई से 12 किलो सोना व 60 लाख रुपये चुरानेवाले साहिबगंज में धराए
मुंबई से 12 किलो सोना व 60 लाख रुपये चुरानेवाले साहिबगंज में धराए

जाटी, साहिबगंज/उधवा : यहां के कुख्यात शटर कटर गिरोह के प्रमुख सदस्य राधानगर क्षेत्र के पियारपुर निवासी बदरूद्दीन शेख व हसीम शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से 5.50 लाख रुपया नकद व 350 ग्राम सोना बरामद किया गया है। महाराष्ट्र की पुलिस दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई है।

loksabha election banner

इन दोनों ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मुंबई के पालघर जिले के बोईसर थाना क्षेत्र में स्थित मंगलम ज्वेलरी शॉप में 30 दिसंबर को चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वहां गिरोह के सदस्यों को 12 किलो सोना, 60 लाख नकद व चांदी समेत करीब 10 करोड़ की संपत्ति हाथ लगी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद गिरोह के सभी सदस्य अपने-अपने घर चले गए। बोईसर थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस को राधानगर के शटर-कटर गिरोह पर शक की सुई गई। इसके बाद संबंधित थाने की पुलिस ने राधानगर थाने की पुलिस के सहयोग से गुरुवार की रात अमानत दियारा से हसीम शेख और बदरुद्दीन शेख उर्फ छोटा बदरा को गिरफ्तार किया। बदरूद्दीन शेख के पास से साढ़े चार लाख रुपये और हसीम शेख के पास से 325 ग्राम सोना तथा एक लाख रुपया नकद बरामद किया गया। गिरफ्तार दोनों आरोपितों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उसने अन्य सदस्यों का नाम भी पुलिस को बताया है। एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि मुंबई पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी का अनुरोध किया था। इसके बाद राजमहल एसडीपीओ अरविद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसे यह सफलता मिली। इसमें थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल भी शामिल थे।

--------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.