Move to Jagran APP

20 को 20 बन कर दिखाएं : अर्जुन

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि ये मैदान हमारे लिए नया नहीं है। हम सब मिलकर इसी मैदान से कमल खिलाने का काम किया है। एक बार फिर यहां से कमल खिलाना है। इसके लिए भाजपा ने एक युवा कार्यकर्ताओं को सेवा करने का मौका दिया है। हम आपसे समर्थन मांगने लिए आये है। आप एकजुट होकर फिर से यहां कमल खिलाने का काम करें। ताकि आपकी समस्या को दूर कर सके। कहा आप लोगों ने कई बार लोगों को मौका दिया लेकिन किसी ने आपकी समसया को दूर करने का प्रयास नहीं किया। कहा कि भाजपा घरपरिवार व गांव को मजबूत करने में लगे है। ताकि देश मजबूत हो सके। कहा कि लंबे अरसे से शासन करने वाले गठबंधन के नेता आपसे वोट मांगने के लिए आयेंगे। लेकिन उसकी झूठे बातों पर नहीं आना है। कहा कि राज्य को सुरक्षित करने के लिए आपको मौका मिला है। इसका फायदा उठाये। देश-राज्य व क्षेत्र के विका

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 12:40 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 06:18 AM (IST)
20 को 20 बन कर दिखाएं : अर्जुन
20 को 20 बन कर दिखाएं : अर्जुन

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि ये मैदान हमारे लिए नया नहीं है। हम सब मिलकर इसी मैदान से कमल खिलाने का काम किया है। एक बार फिर यहां से कमल खिलाना है। इसके लिए भाजपा ने एक युवा कार्यकर्ताओं को सेवा करने का मौका दिया है। हम आपसे समर्थन मांगने लिए आये है। आप एकजुट होकर फिर से यहां कमल खिलाने का काम करें ताकि आपकी समस्या को दूर कर सके। कहा कि आप लोगों ने कई बार लोगों को मौका दिया लेकिन किसी ने आपकी समस्या को दूर करने का प्रयास नहीं किया। भाजपा घर, परिवार व गांव को मजबूत करने में लगी है ताकि देश मजबूत हो सके। कहा कि सभी 20 तारिक को 20 बनकर दिखाएं। लंबे अरसे से शासन करने वाले गठबंधन के नेता आपसे वोट मांगने के लिए आएंगे लेकिन उसकी झूठे बातों पर नहीं आना है। कहा कि राज्य को सुरक्षित करने के लिए आपको मौका मिला है। इसका फायदा उठाएं। कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सपना है कि 2022 तक सबका अपना पक्का मकान हो। सभी का सपना होता है कि पक्का मकान हो। कहा कि आप लोगों का आशीर्वाद मिला तो हम क्षेत्र की तस्वीर बदल कर रख देंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.