Move to Jagran APP

दो दिन से गायब युवक की बेरहमी से हत्या, पिठोरिया में मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका Ranchi News

रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र से पिछले दो दिनों से गायब युवक मुकेश की हत्या कर दी गई है। मुकेश का शव रांची के पिठोरिया इलाके से मंगलवार की शाम बरामद किया गया। मुकेश को बड़े ही बेरहम तरीके से चाकू से वार कर उसकी हत्या की गई है।

By Vikram GiriEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 10:50 AM (IST)
दो दिन से गायब युवक की बेरहमी से हत्या, पिठोरिया में मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका Ranchi News
दो दिन से गायब युवक की बेरहमी से हत्या। फाइल फोटो

रांची (जागरण संवाददाता) । रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र से पिछले दो दिनों से गायब युवक मुकेश की हत्या कर दी गई है। मुकेश का शव रांची के पिठोरिया इलाके से मंगलवार की शाम बरामद किया गया। मुकेश को बड़े ही बेरहम तरीके से चाकू से वार कर उसकी हत्या की गई है। मुकेश का शव पिठोरिया थाना क्षेत्र के करम घाट से मिला।अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पिठोरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुची।

loksabha election banner

शव की तस्वीर जब पुलिस थानों में भेजी गई तो कोतवाली थानेदार बृज कुमार ने मुकेश के रूप में उसकी पहचान की। मृतक मुकेश के सीने पर चाकू के गहरे जख्म हैं। ऐसा लगता है की एक साथ कई लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और फिर सीने में चाकू गोदकर मार डाला। मुकेश की हत्या प्रेम प्रसंग में किए जाने की आशंका जताई जा रही है। अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि मुकेश की शादी तय हो गई थी। जबकि किसी और लड़की से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस को आशंका है कि हत्या के पीछे भी प्रेम प्रसंग का मामला ही हो सकता है। पुलिस मुकेश के फोन का सीडीआर निकलवा रही है ताकि दो दिनों तक उसके किस से किस से बात हुई है इसकी जानकारी मिल सके। पुलिस को उम्मीद है कि सीडीआर के जरिए हत्यारे तक पुलिस पहुंच जाएगी।

कोतवाली थाने में दर्ज किया गया था गुमशुदगी का मामला

मुकेश की मां मीना देवी ने रांची के कोतवाली थाने में बीते दो नवंबर को मुकेश के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। अपने आवेदन में मुकेश की मां मीना देवी ने बताया था कि मुकेश पिछले 2 दिनों से  घर नहीं लौटा है।  गुमशुदगी के लिए दिए गए आवेदन में मां की ओर से अपने बेटे मुकेश को ढूंढने का गुहार लगाया गया था। हालांकि पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है।

दो नवंबर को ही मुकेश की मां ने उसके गायब होने का सनहा कोतवाली थाने में दर्ज करवाया गया था। परिजनों का आरोप है पुलिस ने समय रहते मुकेश को ढूंढने की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने ना तो मुकेश के फोन का लोकेशन निकाला और ना ही सीडीआर खंगाला गया। इससे अपराधियों को पूरा मौका मिला और युवक की हत्या कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.