Move to Jagran APP

हिंदपीढ़ी में महिला पर गोलीबारी, फंदे से झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस Ranchi News

हिंदपीढ़ी में महिला पर गोलीबारी औैर युवक का फंदे से झूलता हुआ शव मिलने के मामला पूरी तरह संदेहास्पद बताया जा रहा है। पुलिस ने छानबीन के दौरान घटनास्थल से 5 गोली का खोखा और एक जिंदा गोली बरामद की है। जिनमें चार खोखा पिस्टल का और एक खोखा देसी....

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 09:07 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 10:48 AM (IST)
हिंदपीढ़ी में महिला पर गोलीबारी, फंदे से झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस Ranchi News
हिंदपीढ़ी में महिला पर गोलीबारी करने के बाद युवक ने की आत्महत्या । प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची (जासं) । हिंदपीढ़ी में महिला पर गोलीबारी औैर युवक का फंदे से झूलता हुआ शव मिलने के मामला पूरी तरह संदेहास्पद बताया जा रहा है। पुलिस ने छानबीन के दौरान घटनास्थल से 5 गोली का खोखा और एक जिंदा गोली बरामद की है। जिनमें चार खोखा पिस्टल का और एक खोखा देसी कट्टा का है। मौके से पिस्टल भी बरामद की गई, लेकिन देसी कट्टा गायब है। मृतक अखलाक उर्फ राजू के परिजनों के मुताबिक घटना के बाद पुलिस को सूचना दिए बगैर महिला शाइस्ता परवीन का पति इरशाद गोलीबारी से घायल महिला को लेकर सीधे रिम्स चला गया। जबकि मृतक को उसी हाल में छोड़कर सभी चले गए। इस पर परिजनों का आरोप है कि एक सोची समझी साजिश के तहत पहले युवक की हत्या की गई।

loksabha election banner

इसके बाद मामले को आत्महत्या का रूप और उलझाने के लिए महिला को सुरक्षित जगहों पर गोली मारी गई है। महिला को बाह में और पीठ में गोली लगने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पूरी घटना से पुलिस छानबीन में जुट गई है। अभी पुलिस किसी भी तरह का निष्कर्ष बताने से इंकार कर रही है। हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ज्ञान रंजन सिंह के अलावा अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। मौके पर पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी बुलवाया है। एफएसएल की टीम फिंगरप्रिंट के सैंपल इकट्ठा कर रही है। घटनास्थल की बारीकी से जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि रविवार सुबह हिंदपीढ़ी इलाके में महिला पर गोलीबारी के बाद युवक के आत्महत्या करने की बात सामने आई। घटनास्थल से युवक का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला। वहीं इस गोलीबारी में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद गंभीर स्थिति में इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल भेजा गया। फिलहाल घायल महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। इधर, युवक के परिजन युवक की मौत को संदेहास्पद बता रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि युवक ने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि उसकी हत्या करने के बाद महिला को उन्ही के लोगों ने गोली मारी है। गोलीबारी की कहानी गढ़ने के उदेश्य से महिला पर गोलीबारी की गई।

इसके अलावा मृतक के परिजनों के मुताबिक मृतक का महिला के साथ 15 सालो से अवैध संबंध था। देवर भाभी के रूप में पिछले कई वर्षों से साथ रहता था युवक। महिला को 3 से 4 गोली लगने की सूचना महिला की स्थित गंभीर रूप से हुई घायल। हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। अभी छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.