Move to Jagran APP

Jharkhand Weather Alert: झारखंड में अगले दो-चार घंटों में बदलेगा मौसम, बारिश के साथ चलेंगी तेज हवाएं

Jharkhand Weather Alert Mausam Ka Haal Ranchi Hindi News रांची साहिबगंज और सरायकेला-खरसावां के अलावा बिहार के नवादा बांका भागलपुर और पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बारिश हो सकती है। इस दौरान तेज गरज के साथ हवाएं चलेंगी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 08:03 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 08:07 PM (IST)
Jharkhand Weather Alert: झारखंड में अगले दो-चार घंटों में बदलेगा मौसम, बारिश के साथ चलेंगी तेज हवाएं
Jharkhand Weather Alert, Mausam Ka Haal तेज गरज के साथ हवाएं चलेंगी।

रांची, जासं। Jharkhand Weather Alert, Mausam Ka Haal झारखंड में अगले दो से चार घंटों में तेजी से मौसम बदल सकता है। मौसम विभाग के द्वारा आज शाम जारी किए पूर्वानुमान के अनुसार, अगले दो-चार घंटों में राज्‍य के ज्‍यादातर हिस्‍सों में तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है। साथ ही बादल गरज सकते हैं। पूर्वानुमान के अनुसार, बोकारो, चतरा, देवघर, धनबाद, दुमका, गया, गिरिडीह, गोड्डा, हजारीबाग, जामताड़ा, जमुई, खूंटी, कोडरमा, पश्चिम सिंहभूम, पूर्वी सिंहभूम, रामगढ़, रांची, साहिबगंज और सरायकेला-खरसावां के अलावा बिहार के नवादा, बांका, भागलपुर और पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बारिश हो सकती है। इस दौरान तेज गरज के साथ हवाएं चलेंगी। बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से राज्‍य में मौसम बदला हुआ है। लोगों को तेज गर्मी से राहत मिल रही है। दिन भर में कई बार मौसम में बदलाव हो रहा है।

loksabha election banner

पिस्का मोड़ इलाके में बिजली कटौती से परेशान रहे लोग

राजधानी रांची में बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। पिस्का मोड़ इलाके में सोमवार को दोपहर बाद 3:00 बजे बिजली आपूर्ति बाधित होती रही। इस वजह से इलाके के लोगों को काफी परेशानी हुई। लोगों का कहना है कि पिस्का मोड़ इलाके में छह-सात दिन से लगातार बिजली कट रही है। पता नहीं क्यों ऐसा हो रहा है। लोगों का कहना है कि वह बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन करते हैं तो अधिकारी फोन नहीं उठाते।

दूसरी तरफ बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि पिस्का मोड फीडर में खराबी के चलते बिजली आपूर्ति बाधित हुई थी। लगभग 6:30 बजे पिस्का मोड़ फीडर की खराबी दूर कर ली गई है। इस वजह से कई इलाकों में बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई है। इंदिरापुरी एरिया में बिजली आपूर्ति इसके बाद भी बाधित थी। इसकी जानकारी विभाग के अधिकारियों को दी गई। मिस्त्री मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि इंसुलेटर पंक्चर होने की वजह से इंदिरापुरी की बिजली गुल हुई है। देर रात इंदिरापुरी की बिजली आपूर्ति बहाल की जा सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.