Move to Jagran APP

उत्तरप्रदेश के युवक ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रांची के युवती से किया यौन शोषण, गिरफ्तार

Jharkhand Crime News अश्लील फोटो वायरल (Photo Viral) करने की धमकी देकर इटकी की एक युवती से यौन शोषण (Misdeed) के आरोपित को रांची पुलिस (Ranchi Police) ने शनिवार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से एक बाइक और दो मोबाइल जब्त किया है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 12:10 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:10 PM (IST)
उत्तरप्रदेश के युवक ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रांची के युवती से किया यौन शोषण, गिरफ्तार
Jharkhand Crime News : उत्तरप्रदेश के युवक ने रांची के युवती से किया यौन शोषण

रांची, जागरण संवाददाता। Jharkhand Crime News : अश्लील फोटो वायरल (Photo Viral) करने की धमकी देकर इटकी की एक युवती से यौन शोषण (Misdeed) के आरोपित को रांची पुलिस (Ranchi Police) ने शनिवार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। गिरफ्त में आया आरोपित अरुण कुमार चौहान (Arun Kumar Chauhan) उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के बिसरख थाना (Bisrakh Police Station) क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग गांव का रहने वाला है। एक सप्ताह पहले उत्तरप्रदेश से रांची आया था। यहां एक होटल में रुका हुआ था। पुलिस ने आरोपित के पास से एक बाइक और दो मोबाइल जब्त किया है।

prime article banner

आरोपित लगातार युवती को फोन कर कर रहा था परेशान

जानकारी के अनुसार पीड़िता इटकी की रहने वाली है। नोएडा स्थित आरोपित के किराये के घर में रहकर प्राइवेट नौकरी करती थी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने कपड़ा बदलने के दौरान चोरी छिपे फोटो खींच लिया। कोरोना संक्रमण जब फिर से बढ़ने लगा तो एक माह पहले वो इटकी स्थित अपने घर आ गई। इस बीच आरोपित लगातार युवती को फोन कर परेशान कर रहा था।

छापेमारी टीम आरोपित को दबोचा

युवती के कुछ परिजनों के पास अश्लील फोटो भेज भी दिया। आरोपित के लगातार धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने ग्रामीण एसपी से शिकायत की। पीड़िता की ओर से 15 जनवरी 2022 को इटकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एसएसपी के निर्देश पर बेड़ो डीएसपी रजत मणिक बाखला के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम आरोपित को धर दबोचा।

पुलिस से पकड़वाने की नीयत बुलाया रांची, यहां भी किया यौन शोषण

जानकारी के अनुसार पुलिस से पकड़वाने की नीयत से युवती ने आरोपित अरुण को रांची बुलाया। एक सप्ताह पहले आरोपित रांची पहुंचा। यहां एक होटल में रुका। फिर पांच सौ रुपये प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर बाइक लिया। इसी बाइक से युवती के घर पहुंचा। जिस समय युवती के इटकी स्थित घर पहुंचा घर में कोई नहीं था। आरोपित ने इसका फायदा उठाया। कहा कि जो कहते हैं करो नहीं तो अभी और लोगों को तुम्हारा फोटो भेज देंगे। इसके बाद युवती के घर में ही उसका यौन शोषण किया। हालांकि, इसी बीच पीड़िता की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.