Move to Jagran APP

लातेहार के चंदवा में हाइवा ने बाइक को रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत Latehar News

Latehar Samachar Jharkhand Road Accident News दुर्घटना की सूचना मिलते ही चंदवा थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा एसआइ विकास शर्मा सदल-बल घटनास्थल पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से मृतक के शव और घायल को चंदवा सीएचसी पहुंचाया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 09:03 PM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 09:08 PM (IST)
लातेहार के चंदवा में हाइवा ने बाइक को रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत Latehar News
Latehar, Jharkhand Accident News दुर्घटना के बाद बाइक के परखच्‍चे उड़ गए।

लातेहार, जासं। एनएच 22 पर स्थित लातेहार के चंदवा थाना क्षेत्र के भूषाड़ नदी के तीखे मोड़ के समीप शुक्रवार को अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। इस घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा, एसआइ विकास शर्मा सदल-बल घटनास्थल पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से मृतक के शव और घायल को चंदवा सीएचसी पहुंचाया।

loksabha election banner

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि हाइवा वाहन बालूमाथ की ओर से चंदवा आ रहा था। तभी हिसरी पेट्रोल पंप के समीप हाइवा ने एक टेंपो को टक्कर मारी। इससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए। टेंपो को टक्कर मारने के बाद हाइवा चालक और तेज गति से गाड़ी को चंदवा की ओर ले जाने लगा। इसी क्रम में भूषाढ़ गांव के समीप पल्सर बाइक से बालूमाथ की ओर जा रहे दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी।

दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो जाने की सूचना से घटनास्थल के समीप स्थित गांव में मातम का माहौल देखा गया। वहीं दुर्घटना में जान गंवाने वाले युवकों की शिनाख्त के लिए पुलिस और प्रतिनिधियों की टीम सक्रिय हो गई। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी युवकों की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है। फिलवक्त युवकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सुरक्षित रखवाया गया है। सुबह शवों को पुलिस टीम कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.