Move to Jagran APP

Jharkhand: चतरा में पिकअप वैन ने दो को कुचला, मौके पर मौत; आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सिमरिया थाना क्षेत्र के अमगांवा एनएच 100 पर शुक्रवार को एक पिकअप वैन ने दो लोगों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों में अमगावां निवासी बासो राणा और चतरा सदर निवासी मो शमीम का नाम शामिल है।

By Vikram GiriEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 03:40 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 03:40 PM (IST)
Jharkhand: चतरा में पिकअप वैन ने दो को कुचला, मौके पर मौत; आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
चतरा में पिकअप वैन ने दो को कुचला, मौके पर मौत। जागरण

सिमरिया (चतरा), जेएनएन। सिमरिया थाना क्षेत्र के अमगांवा एनएच 100 पर शुक्रवार को एक पिकअप वैन ने दो लोगों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों में अमगावां निवासी बासो राणा और चतरा सदर निवासी मो शमीम का नाम शामिल है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वैन को पकड़ लिया और चालक को जमकर धुना। फिर एनएच को जाम कर दिया और मृतक के परिजनों  को मुआवजा देने के लिए मांग करने लगे। सड़क जाम होने से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई और आवागमन बाधित हो गया। सूचना के बाद सिमरिया थाना पुलिस दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंची।

loksabha election banner

और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। इस बीच अंचलाधिकारी छूटेश्वर दास ने परिवारिक लाभ योजना के तहत दिए जाने वाले सहयोग का आश्वासन दिया। जिसके  दो घंटे बाद जाम हटा लिया गया। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया। जबकि वैन को चालक सहित जप्त कर खाना ले आई। घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार मृतक बासो राणा अपने गांव से सब्जी बेचने सप्ताहिक  हाट शिला जा रहा था। वही शमीम सड़क निर्माण में लगे मजदूरों का नाश्ता लाने शीला जा रहा था। अमगांवा के समीप तेज गति से आ रहे पिकअप वैन नै दोनों कोकुचल दिया  जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.