Move to Jagran APP

रांची के तुपुदाना में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, ड्यूटी जा रही नर्स को ट्रक ने कुचला

Jharkhand News रांची जिले के तुपुदाना खरसीदाग ओपी क्षेत्र के रिंग रोड भूसूर के समीप नया ट्रक चेचिस ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। मृतक युवती देवकमल हॉस्पिटल में नर्स के रूप में कार्यरत थी।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 11:41 AM (IST)
रांची के तुपुदाना में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, ड्यूटी जा रही नर्स को ट्रक ने कुचला
रांची के तुपुदाना में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत। जागरण

रांची/तुपुदाना, जासं। रांची जिले के तुपुदाना खरसीदाग ओपी क्षेत्र के रिंग रोड भूसूर के समीप नया ट्रक चेचिस ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। मृतक युवती देवकमल हॉस्पिटल में नर्स के रूप में कार्यरत थी। मूल रूप से खूंटी जिले के कर्रा थाना क्षेत्र के सिरका गांव निवासी सुशीला बाखला उम्र लगभग 31 वर्ष अपने भाई के घर महली टोली से सुबह 9 बजे ड्यूटी के लिए देवकमल हॉस्पिटल जा रही थी। इसी दौरान रिंग रोड भूसूर के समीप जमशेदपुर से आ रही ट्रक के चालक ने अपने चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार सुशीला बाखला का सर बुरी तरह कुचल गया और शव क्षत-विक्षत हो गया।

loksabha election banner

मौके पर ग्रामीण जुट गए और ड्राइवर को पकड़ कर मारपीट करने लगे मामले की सूचना पाकर खरसीदाग ओपी प्रभारी बैजनाथ पुलिस बल के साथ पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों से किसी तरह ड्राइवर की जान बचा कर थाना ले आए मृतक के भाई संजय बाखला के फर्द बयान पर खरसीदाग ओपी में मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। मौके पर यदि पुलिस नहीं पहुंच गई तो आक्रोशित ग्रामीण ड्राइवर के साथ कुछ अनहोनी कर देते।

बाइक सवार की दुर्घटना में मौत

खरसी दाग ओपी क्षेत्र के दुल्मी टंगरा के समीप बाइक सवार नंदू टोप्पो ने एक बच्चे को धक्का मारते हुए सड़क किनारे बाइक सहित फेंका गया। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे गंभीर स्थिति में गुरु नानक हॉस्पिटल ले गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गई मृतक नंदू टोप्पो तुपुदाना ओपी क्षेत्र के देवगाई गांव का निवासी था। सबयबागान से धान रोपाई में मदद करने के बाद अपना घर लौट रहा था। रास्ते में दुल्मी टंगरा के पास एक बच्चे को धक्का मारते हुए अपने भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मृत्यु हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.