Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: बरही पेट्रोल पंप लूट कांड के दो अपराधी गिरफ्तार, जेल भेजे गए

Jharkhand Crime लोहरदगा-भंडरा मुख्य पथ पर सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरही पेट्रोल पंप लूट कांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। इनमें कुडू थाना अंतर्गत जिमा चटकपुर गांव निवासी पंकज कुमार और कड़ाक गांव निवासी रोहित टोप्पो है।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 05:27 PM (IST)
Jharkhand Crime: बरही पेट्रोल पंप लूट कांड के दो अपराधी गिरफ्तार, जेल भेजे गए
बरही पेट्रोल पंप लूट कांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सेन्हा (लोहरदगा), जासं।  लोहरदगा-भंडरा मुख्य पथ पर सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरही पेट्रोल पंप लूट कांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। इन अपराधियों की पहचान जिले के कुडू थाना अंतर्गत जिमा चटकपुर गांव निवासी भूलन साहू के पुत्र पंकज कुमार और कड़ाक गांव निवासी विजय टोप्पो का पुत्र रोहित टोप्पो के रूप में की गई है।

loksabha election banner

सेन्हा थाना प्रभारी सूरज प्रसाद ने दोनों को मीडिया के सामने प्रस्तुत कर उपरोक्त मामले का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि विगत वर्ष 17 दिसंबर 2020 को चार अपराधियों ने बरही पेट्रोल पंप में लूट पाट की घटना को अंजाम दिया था। उन पर सेन्हा थाना पुलिस ने कांड संख्या 113/20 अंकित कर अनुसंधान करते हुए अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर छापेमारी अभियान चलाया। इसी क्रम में दो अपराधी क्रमश : भास्कर सिंह यादव एवं नीरज कुमार पुलिस की पकड़ में आए थे।

दोनों अपराधियों की निशानदेही पर कुडू थाना पुलिस के सहयोग से कांड में शामिल दो अन्य अपराधियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार करने में सेन्हा थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी। लूटकांड के आरोपित पंकज कुमार और रोहित टोप्पो ने बरही पेट्रोल पंप में लूट में अपनी अंतलिप्तता स्वीकार की है। इसके बाद सेन्हा थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। सेन्हा थाना प्रभारी सूरज प्रसाद ने बताया कि इस लूट कांड में शामिल चारों अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी आरोपित सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.