Move to Jagran APP

11 हजार वोल्ट के बिजली तार की चपेट में आया ट्रक, चालक की मौत Garhwa News

Jharkhand News एनएच 75 पर गढ़वा के चिरौंजिया मोड़ के समीप नो इंट्री के कारण उसे गाड़ी खड़ा करना पड़ा। बताया गया कि संजीव कुमार ट्रक को साइड में खड़ा करने के लिए बैक में जा रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे तार की चपेट में आ गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 04:44 PM (IST)
11 हजार वोल्ट के बिजली तार की चपेट में आया ट्रक, चालक की मौत Garhwa News
गढ़वा में सड़क के किनारे खड़ा ट्रक। जागरण

गढ़वा, जासं। राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर सदर थाना क्षेत्र के चिरौंजिया मोड़ के समीप विद्युत करंट की चपेट में आकर ट्रक चालक संजीव कुमार 28 वर्ष पिता नेत्रपाल सिंह की मौत हो गई। मृतक उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना क्षेत्र के जोराई गांव का रहने वाला था। घटना रविवार देर शाम की है। जानकारी के अनुसार संजीव कुमार अपना ट्रक स्वयं चलाता था। ट्रक पर लोहे का सामान लेकर मैनपुरी से झारखंड के रामगढ़ जा रहा था।

loksabha election banner

इस दौरान एनएच 75 पर गढ़वा के चिरौंजिया मोड़ के समीप नो एंट्री के कारण उसे गाड़ी खड़ा करना पड़ा। बताया गया कि संजीव कुमार ट्रक को साइड में खड़ा करने के लिए बैक में जा रहा था। ट्रक का खलासी गाड़ी से नीचे उतर कर पीछे की ओर आने के लिए इशारा कर रहा था। इस दौरान सड़क के किनारे झूल रहे 11 हजार वोल्ट के करंट प्रवाहित तार से ट्रक की पिछला हिस्‍सा स्पर्श करने से ट्रक में करंट प्रवाहित हो गया। इससे ट्रक चालक भी करंट की चपेट में आ गया।

घटनास्थल के आसपास के लोगों की मदद से ट्रक का खलासी ने घायल चालक को सदर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर गढ़वा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में सोमवार को पोस्टमार्टम कराया। इधर, गाड़ी के खलासी द्वारा मिली सूचना पर मृतक के स्वजन भी सोमवार को गढ़वा पहुंचे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के स्वजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.