Move to Jagran APP

कांके में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, मौत, लगाया जाम

कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहुटु रिंग रोड आइटीबीपी कैंप के समीप मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 10:37 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:38 AM (IST)
कांके में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, मौत, लगाया जाम
कांके में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, मौत, लगाया जाम

कांके : कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहुटु रिंग रोड आइटीबीपी कैंप के समीप मंगलवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कांके के होचर गांव निवासी 60 वर्षीय सोमरा साहू और तिल्ली साहू के रूप में की गई। घटना दोपहर लगभग डेढ़ बजे की है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। बाद में दो घंटे बाद अधिकारियों के समझाने पर लोग माने।

prime article banner

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमरा साहू और तिल्ली साहू ब्राम्बे से होचर स्थित अपने घर मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। इसी बीच आइटीबीपी कैंप के समीप ट्रक संख्या एनएल01एए-6327 ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे सोमरा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उनके साथ मोटरसाइकिल पर आ रहे तिल्ली साहू गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तिल्ली साहू को ग्रामीणों की मदद से रिम्स भेजा गया है। जहां इलाज के दौरान उसकी रात लगभग आठ बजे मौत हो गई।

---

वाहनों की लगी लंबी कतार, ट्रक का शीशा तोड़ा

जाम के दौरान रिंग रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे जाम में फंसे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान गुस्साए लोगों ने ट्रक का शीशा तोड़ डाला। बाद में अधिकारियों के समझाने का बाद जामकर्ता सड़क से हटे। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। जाम के दौरान कई यात्री भूख-प्यास से परेशान दिखे। क्योंकि, जहां जाम लगा था वहां किसी प्रकार की दुकान नहीं थी। इस कारण किसी को न चाय मिल सकी न ही पानी। लोग इधर-उधर भटकते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.