Move to Jagran APP

लोहरदगा में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, शव की हुई पहचान

Lohardagga News देर रात घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान गुरुवार की सुबह स्वजनों को एक युवक के रेल से कटकर मौत की सूचना मिली। जिसके बाद आरपीएफ कार्यालय पहुंचकर स्वजनों ने मृतक की पहचान सुरेश के रूप में कि।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 04:02 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 04:02 PM (IST)
लोहरदगा में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, शव की हुई पहचान
लोहरदगा में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, शव की हुई पहचान

लोहरदगा, जागरण संवाददाता। रांची-लोहरदगा-टोरी रेल लाइन में लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के भक्सो कोयल नदी पुल के समीप बुधवार की शाम यात्री रेलगाड़ी सासाराम एक्सप्रेस की चपेट में आने से मृत युवक की पहचान हो गई है।

loksabha election banner

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

युवक के स्वजनों ने आरपीएफ कार्यालय पहुंचकर शव की पहचान। सदर थाना क्षेत्र के रघु टोली निवासी हरिचरण उरांव उर्फ मुखिया के पुत्र सुरेश उरांव (22 वर्ष) के रूप में की है। बताया जा रहा है कि किसी मानसिक उधेड़बुन में सुरेश रेलवे ट्रैक की ओर घूमते हुए चला गया था। इसी दौरान वह रेलवे पुल पार कर रहा था। तभी अचानक से सासाराम एक्सप्रेस वहां से गुजर गई। जिसकी चपेट में आने से सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

मौत की सूचना के बाद घर में पसरा मातम

देर रात घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान गुरुवार की सुबह स्वजनों को एक युवक के रेल से कटकर मौत की सूचना मिली। जिसके बाद आरपीएफ कार्यालय पहुंचकर स्वजनों ने मृतक की पहचान सुरेश के रूप में कि। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया है। आरपीएफ की टीम पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.