Move to Jagran APP

गढ़वा में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्‍कर, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत Garhwa News

Garhwa Accident News Jharkhand Road Accident Samachar मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर घायल कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सामु‍दायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेजा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 05:01 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 08:42 PM (IST)
गढ़वा में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्‍कर, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत Garhwa News
Garhwa Accident News, Jharkhand Road Accident Samachar रोते बिलखते मृतक के स्वजन।

गढ़वा, जासं। गढ़वा जिले के भवनाथपुर में शनिवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो में टक्‍कर मार दी। इस घटना में ऑटो में सवार बच्चा सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा चार अन्य घायल हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेजा। पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेजने की तैयारी में जुटी है।

loksabha election banner

घटना भवनाथपुर-केतार मुख्य पथ पर दुधवनिया घाटी के समीप की है। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो पर सवार पिता, पुत्र समेत तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में केतार थाना क्षेत्र के बेलाबार गांव निवासी खुशबुद्दीन अंसारी 30 वर्ष, उसका पुत्र तौसीफ राजा 8 वर्ष एवं चेचरिया निवासी दीपक कुमार पिता जगजीवन राम का नाम शामिल हैं। वहीं घायलों में मृतक खुशबुद्दीन अंसारी की पत्नी कसीदा बीबी एवं पुत्री अफसाना खातून का नाम शामिल है।

उक्त घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सतीश कुमार, एसआइ रंजीत कुमार, रामप्रसाद इंदवार, सहायक अवर निरीक्षक अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायलों को उठाकर ऑटो से इलाज के लिए सीएचसी भेजवाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक खुशबुद्दीन अंसारी अपने पुत्र, पुत्री और पत्नी के साथ ऑटो पर सवार होकर मेराल थाना क्षेत्र के बैलाझखड़ा गांव में स्थित अपने ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर केतार थाना क्षेत्र के बेलाबार स्थित अपने घर जा रहा था।

वहीं दीपक कुमार भी चेचरिया जाने के लिए भवनाथपुर से उसी ऑटो पर सवार हो गया था। जैसे ही ऑटो दुधवनिया घाटी के समीप पहुंची, केतार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे ऑटो पर सवार पिता, पुत्र समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि ऑटो में सवार मां और बेटी घायल हो गई। उक्त घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक की जमकर धुनाई कर दी। उक्त घटना के बाद मृतक के स्वजनों के चीत्कार से सीएचसी परिसर गमगीन हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.