Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी को लालू यादव ने दी बधाई, कहा- गिफ्ट बिहार की जनता कल देगी

Tejashwi Yadav Birthday राजद सुप्रीमो से बात करने के लिए बेटे तेजेस्वी ने पिता को तीन बार फोन किया। रात 12 बजे आशीर्वाद लेने के लिए संपर्क किया लेकिन तब तक लालू प्रसाद सो चुके थे। इसके बाद सुबह छह बजे उन्होंने दोबारा फोन किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 08:41 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 10:50 AM (IST)
Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी को लालू यादव ने दी बधाई, कहा- गिफ्ट बिहार की जनता कल देगी
लालू प्रसाद यादव और तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

रांची, जासं। बिहार के मुख्यमंत्री पद के दावेदार और लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजेस्वी यादव का आज 9 नवंबर को जन्मदिन है। उधर कल 10 नवंबर को बिहार चुनाव की मतगणना होनी है। पिता लालू प्रसाद ने फोन पर बेटे तेजस्‍वी को बधाई दी और जनता द्वारा मंगलवार को बड़ा तोहफा मिलने की बात कही है। सूत्रों ने बताया कि राजद सुप्रीमो से बात करने के लिए बेटे तेजेस्वी ने पिता को तीन बार फोन किया। रात 12 बजे आशीर्वाद लेने के लिए उन्होंने सेवादारों के नंबर में संपर्क किया। लेकिन तब तक लालू प्रसाद सो चुके थे।

loksabha election banner

इसके बाद सुबह छह बजे उन्होंने दोबारा फोन किया। लेकिन पिता से बात नहीं हो सकी। वहीं नींद खुलने के बाद लालू प्रसाद ने खुद तेजेस्वी को फोन मिला जन्मदिन की बधाई दी और आशीर्वाद दिया। सूत्रों ने बताया है कि लालू प्रसाद ने अपने बेटे से बात करते हुए कहा कि यह जन्मदिन खास होने वाला है। आज जन्मदिन में राज्य की जनता बधाई देगी और कल चुनावी मतगणना के बाद सभी का दिया तोहफा मिल जाएगा।

उन्होंने जनता के साथ मिलकर जन्मदिन मनाने का निर्देश दिया है। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। बताते चलें कि मतदान को लेकर जिस हिसाब से एग्जिट पोल सामने आ रहा है, उसके अनुसार, तेजस्वी बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में दिख रहे हैं।

संभावना जताई जा रही है कि 10 नवंबर को चुनाव का रिजल्ट जारी होने के बाद वे बुधवार यानि 11 नवंबर को पिता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेने रांची आ सकते हैं। इधर, लालू प्रसाद फिलहाल 27 नवंबर तक जेल में ही रहेंगे। 27 नवंबर की सुनवाई के बाद उन्हें बेल मिलने की संभावना है।

ज्ञात हो कि बिहार में विधानसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है। चुनाव के बाद महागठबंधन को एग्जिट पोल में बढ़त मिलती दिख रही है। सभी को अब 10 नवंबर का बेसब्री से इंतजार है। राजद सुप्रीमो के साथ-साथ पूरे राजद परिवार को उम्मीद है कि एग्जिट पोल के अनुमान की तरह ही 10 नवंबर को मतगणना के परिणाम आएंगे और तेजस्वी यादव का राज्याभिषेक होगा।

यह भी देखें: एग्जिट पोल देख RJD Tejashwi Yadav ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत, जानें क्या कहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.