Move to Jagran APP

अब रांची से अहमदाबाद के लिए भी शुरू हो रही विमान सेवा, स्पाइसजेट 20 दिसंबर से शुरू करेगी सेवा

स्पाइसजेट एयरलाइंस की सेवा शुरू होने के बाद रांची से अहमदाबाद के लिए भी विमान सेवा उपलब्ध हो जाएगी। अभी रांची से दिल्ली मुंबई कोलकाता बेंगलुरु हैदराबाद और मद्रास के लिए उड़ान सेवा उपलब्ध है। रांची एयरपोर्ट से स्पाइसजेट एयरलाइंस अपनी विमान सेवा की शुरुआत करने जा रही है।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 12:18 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 12:18 PM (IST)
अब रांची से अहमदाबाद के लिए भी शुरू हो रही विमान सेवा, स्पाइसजेट 20 दिसंबर से शुरू करेगी सेवा
स्पाइसजेट एयरलाइंस रांची से विमान सेवा की शुरुआत करने जा रही है

रांची (जागरण संवाददाता) । रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से स्पाइसजेट एयरलाइंस अपनी विमान सेवा की शुरुआत करने जा रही है। स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान रांची एयरपोर्ट से अहमदाबाद, दिल्ली और मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे। स्पाइसजेट की फ्लाइट सेवा 20 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।

loksabha election banner

अभी रांची से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद और मद्रास के लिए उड़ान सेवा है। स्पाइसजेट एयरलाइंस की विमान सेवा शुरू होने के बाद रांची से अहमदाबाद के लिए भी विमान सेवा उपलब्ध हो जाएगी। इसके अलावा,  स्पाइसजेट दिल्ली और मुंबई के लिए भी विमान सेवा देने जा रही है। इस तरह रांची के बिरसा मुंडा  एयरपोर्ट से दिल्ली और मुंबई के लिए फ्लाइट का इजाफा हो जाएगा। स्पाइस जेट की फ्लाइट का शेड्यूल जल्द ही जारी हो जाएगा। गौरतलब है कि अभी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से रोज 17 उड़ानों की अनुमति है। रविवार को एयरपोर्ट से कुल 15 फ्लाइट ने उड़ान भरी। इन फ्लाइट्स में 2741 लोग दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, मद्रास, कोलकाता आदि शहरों से रांची आए हैं। जबकि रांची से 2520 यात्री इन शहरों को गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.