Move to Jagran APP

Murder in Ranchi: रांची में जमीन विवाद में बेटे ने की पिता की पीट-पीटकर हत्या Ranchi News

Murder in Ranchi.बुंडू के मधुकामा गांव में रहने वाले बुदू मुंडा के बेटे समल मुंडा ने अपने ही पिता को जमीन के बंटवारे के विवाद में मार डाला। घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार को मिली

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 11:56 AM (IST)
Murder in Ranchi: रांची में जमीन विवाद में बेटे ने की पिता की पीट-पीटकर हत्या Ranchi News

रांची, जासं।  राजधानी रांची के बूंडू इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की है। बुंडू के मधुकामा गांव में रहने वाले बुदू मुंडा के बेटे समल मुंडा ने अपने ही पिता को जमीन के बंटवारे के विवाद में मार डाला। घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार की सुबह मिली। इसके बाद बुंडू थाना प्रभारी रमेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। घटना के बाद पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। गुदू के घर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है। हर कोई कलयुगी बेटे को कोस रहा है।

loksabha election banner

मां और पिता दोनों को पीटा

जानकारी के अनुसार बुद्धू मुंडा के दो बेटे हैं जिनमें बड़ा बेटा संभल मुंडा अपने पिता से हमेशा जमीन बंटवारे के लिए कहता था पिता के द्वारा टालमटोल करने वजह से आक्रोशित हो गया इसके बाद सोमवार की रात पिता और मां के सामने शोरगुल करने लगा और मां और पिता दोनों का पिता इस बीच पिता को दीवार और जमीन में कई बार सिर्फ अटका जिससे जख्मी होकर पिता गिर गए इसके बाद कलयुगी बेटा वहां से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची फिलहाल आरोपी फरार है उसकी तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.