Move to Jagran APP

अनगड़ा में बेटे ने क्रूरता से की मां की हत्या

थाना क्षेत्र के चिलदाग गाव में सोमवार की रात नशे में धुत एक पुत्र ने लाठी से पीटकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 09:55 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:38 AM (IST)
अनगड़ा में बेटे ने क्रूरता से की मां की हत्या
अनगड़ा में बेटे ने क्रूरता से की मां की हत्या

अनगड़ा : थाना क्षेत्र के चिलदाग गाव में सोमवार की रात नशे में धुत एक पुत्र ने लाठी से पीटकर और मुंह में डंडा घुसाकर अपनी मां की नृशंस हत्या कर दी। बताया गया कि सोमवार की रात नशे में धुत धनेश्वर कुम्हार का किसी मामूली बात पर उसकी मा बसंती देवी 56वर्ष से विवाद हो गया। इसके बाद धनेश्वर ने लाठी उठाई और उससे पीट-पीटकर बसंती देवी की हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह अनगड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त किया। साथ ही हत्यारोपित धनेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष उसने मां की हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

loksabha election banner

---- बसंती देवी गोंदलीपोखर साप्ताहिक बाजार में सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करती थी। परिवार में मा बसंती के अलावा धनेश्वर व छोटे पुत्र संजय कुम्हार सपरिवार रहते थे। धनेश्वर राजमिस्त्री का काम करता था। पर, दारू पीने की वजह से अक्सर काम पर नहीं जाया करता था। इस कारण अक्सर मा-पुत्र में झगड़ा होते रहता था। सोमवार की सुबह से ही दोनों के बीच विवाद हो रहा था। शाम में संजय घर पर नहीं था। मा-बेटा के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। अपनी मां को चुप कराने के लिए धनेश्वर ने घर में रखी लाठी से पीटा। इसपर भी मा चुप नहीं हुई, तो लाठी को मुंह में घुसा दिया। दम घुटने से मौके पर ही मा की मौत हो गई। मा की मौत के बाद वह बगल के घर में चला गया। सुबह में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

-----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.