Move to Jagran APP

मूक बधिर युवक ने इशारे से अपराधी को पकड़वाया, मोबाइल लूटकर हो गया था फरार Ranchi News

Jharkhand News गुरुवार की शाम चार बजे वह काम खत्म कर अपने घर जा रहा था। श्रेया इनक्लेव गली के पास जैसे ही मनोरंजन पहुंचा पहले से उस गली में मौजूद आरोपित इरशाद ने उसे रोक लिया। उसके हाथ से मोबाइल लूट लिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 12:26 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 12:27 PM (IST)
मूक बधिर युवक ने इशारे से अपराधी को पकड़वाया, मोबाइल लूटकर हो गया था फरार Ranchi News
पुलिस ने आरोपी को घर से पकड़ा।

रांची, जासं। राजधानी रांची के बरियातू पुलिस ने घटना के पांच घंटे के भीतर मूक बधिर युवक से मोबाइल लूटने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित इरशाद खान हिल व्यू बरियातू का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार बूटी पानी टंकी के पास रहने वाला मनोरंजन महतो बरियातू पहाड़ के समीप काम करता था।

loksabha election banner

वह मूक बधिर है। किसी को पहुंचाने के लिए मोबाइल साथ में रखा था। गुरुवार की शाम चार बजे वह काम खत्म कर अपने घर जा रहा था। श्रेया इनक्लेव गली के पास जैसे ही मनोरंजन पहुंचा, पहले से उस गली में मौजूद आरोपित इरशाद ने उसे रोक लिया। उसके हाथ से मोबाइल लूट लिया। इसके बाद वह फरार हो गया। हालांकि आसपास में मौजूद लोगों को मनोरंजन बता नहीं सका।

सिर्फ इशारों से ही मोबाइल छिनने की बात लोगों को बताई। स्थानीय लोगों की सूचना पर बरियातू थाना के पीएसआइ अंजन कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से आरोपित के हुलिया की जानकारी ली। गुप्तचरों की मदद से पुलिस की टीम ने रात नौ बजे आरोपित को उसके घर से दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.