Move to Jagran APP

श्‍वेता त‍िवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे, ब‍िग बॉस फेम दीपक ठाकुर को आया गुस्‍सा

Shweta Tiwari Controversial Statement ब‍िग बॉस के घर में रह चुके बालीवुड गायक दीपक ठाकुर और अभ‍िनेत्री श्‍वेता त‍िवारी में व‍िवाद हो गया है। श्‍वेता त‍िवारी के बयान की दीपक ठाकुर ने कड़ी आलोचना की है। श्‍वेता त‍िवारी को माफी मांगने तक की सलाह दे दी है।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 02:09 PM (IST)
श्‍वेता त‍िवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे, ब‍िग बॉस फेम दीपक ठाकुर को आया गुस्‍सा
Shweta Tiwari Controversial Statement : श्‍वेता त‍िवारी के बयान पर भड़के दीपक ठाकुर।

रांची, ड‍िज‍िटल डेस्‍क। बालीवुड अभ‍िनेत्री श्‍वेता त‍िवारी और ब‍िग बॉस फेम गायक दीपक ठाकुर में ठन गई है। ब‍िग बॉस के घर में रह चुके चर्च‍ित गायक दीपक ठाकुर ने बालीवुड अभ‍िनेत्री श्‍वेता त‍िवारी को उनके एक व‍िवाद‍ित बयान पर जमकर फटकार लगाई है। यह वह बयान है ज‍िसमें श्‍वेता त‍िवारी ने कहा है क‍ि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।

prime article banner

श्‍वेता को सलाह- वाह‍ियात बयान मत दो, बकवास मत करो

दीपक ठाकुर को जैसे ही इस बारे में पता चला क‍ि श्‍वेता त‍िवारी ने मध्‍यप्रदेश के भोपाल शहर में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बयान द‍िया है क‍ि उनके ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, दीपक ठाकुर ने दैन‍िक जागरण से अपनी प्रत‍िक्र‍िया साझा की। दीपक ठाकुर ने श्‍वेता त‍िवारी को संबोध‍ित करते हुए कहा- भगवान का अपमान मत करो, वाह‍ियात बयान मत दो, बकवास मत करो।

श्‍वेता त‍िवारी को लोगों के समाने तुरंत मांगनी चाह‍िए माफी

दीपक ठाकुर ने और भी बहुत कुछ कहा है। उन्‍होंने कहा- हमारा कहनाम है क‍ि मजाक में ही सही, अगर आपके मुंह से अगर ऐसी बात न‍िकल गई, या तो आपके दीमाग में वह चीज पहले से होगी तभी आपके मुंह से न‍िकल गई। दूसरी बात अगर न‍िकल गई आपके मुंह से और लगा क‍ि अरे यार यह क्‍या बोल द‍िए, तो आपको उसी समय माफी मांग लेनी चाह‍िए थी। ख‍िल्‍ली नहीं उड़ानी चाह‍िए थी। जब गलती का एहसास होता तब भी माफी मांग सकती थी श्‍वेता..., लेक‍िन आपने ऐसा नहीं क‍िया। यह गलत है। ठीक है आप वेब सीरीज कर रही हैं, भगवान का मजाक मत उड़ाइए।

भगवान का मजाक उड़ाना आजकल फैशन बन गया है

दीपक ठाकुर ने आगे कहा - मंच पर भगवान का मजाक उड़ाना आजकल फैशन बन गया है। यह नहीं होना चाह‍िए। इस तरह की चीजें अक्षम्‍य है। यह क्षमा के योग्‍य नहीं है। श्‍वेता त‍िवारी को माफी मांगना चाहिए। लोगों के समक्ष आकर श्‍वेता को बोलना चाह‍िए क‍ि मेरे मुख से गलती से न‍िकल गया। हमको माफी दे दो।

फैशन से जुड़ी वेब सीरीज में काम कर रहीं श्‍वेता त‍िवारी

मालूम हो क‍ि वेब सीरीज के प्रमोशन के ल‍िए श्‍वेता त‍िवारी भोपाल पहुंची थीं। फैशन से जुड़ी इस वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर पूरी स्‍टार कास्‍ट और प्रोडक्‍शन टीम इस समय भोपाल में ही है। उसी दौरान मंच से मीड‍िया के सामने श्‍वेता त‍िवारी ने मजाक मजाक में कह द‍िया - मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्‍वेता ने यह स्‍पष्‍ट नहीं क‍िया क‍ि भगवान कौन हैं। इब उनके इस व‍िवाद‍ित बयान पर लोग नाराजगी जता रहे हैं।

श्‍वेता त‍िवारी के नाम दीपक ने जारी क‍िया एक आड‍ियो

भोपाल में शूट होने वाली इस वेब सीरीज पर अब दीपक ठाकुर ही नहीं, कई कलाकार और प्रबुद्ध लोग त‍िखी प्रत‍िक्र‍िया दे रहे हैं। ब‍िग बॉस सीजन-12 के चर्च‍ित कलाकार रहे गायक दीपक ठाकुर ने इस पर सख्‍त नाराजगी जताई है। उन्‍होंने श्‍वेता त‍िवारी के नाम एक आड‍ियो भी जारी क‍िया है। इसमें वह श्‍वेता त‍िवारी से माफी मांगने की बात कह रहे हैं।

दोनों चर्च‍ित कलाकार रह चुके हैं ब‍िग बॉस के घर में

मालूम हो क‍ि श्‍वेता त‍िवारी और दीपक ठाकुर में कई समानताएं हैं। पहली बात तो यह क‍ि दोनों बालीवुड के कलाकार हैं। श्‍वेता त‍िवारी चर्च‍ित अभ‍िनेत्री हैं, तो दीपक ठाकुर बालीवुड गायक हैं। कई ह‍िन्‍दी फ‍िल्‍मों में इन्‍होंने गाया है। दूसरी समानता यह क‍ि दोनों ब‍िग बॉस के घर में रह चुके हैं। श्‍वेता त‍िवारी वर्ष 2011 में ब‍िग बॉस के घर में व‍िजेता रह चुकी हैं। वहीं, दीपक ठाकुर ब‍िग बॉस सीजन 12 में नजर आए थे। अपनी अनूठी आवाज के दम पर उन्‍होंने पहचान बनाई थी। काफी चर्चा में आए थे। बालीवुड अभ‍िनेता सलमान खान उनकी तारीफ करते नजर आए थे।

दोनों कलाकारों का र‍िश्‍ता भोजपुर से भी गहरा

मालूम हो क‍ि श्‍वेता त‍िवारी और दीपक ठाकुर में तीसरी समानता यह भी है क‍ि दोनों भोजपुरी फ‍िल्‍म और संगीत से भी जुड़े हैं। श्‍वेता त‍िवारी कई भोजपुर फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी है। वहीं, दीपक ठाकुर भोजपुर के शानदार गायक हैं। ब‍िग बॉस में भी भोजपुर टोन के कारण ही पसंद क‍िए जा रहे थे। काफी इंटरटेन कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.