Move to Jagran APP

गरीबों के लिए सौगात, कपड़ा बैंक से शुरू हुआ वस्त्र वितरण

बेड़ो प्रखंड के खुरहा टोली गांव में रविवार को कपड़ा बैंक द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच गर्म कपड़ों का वितरण किया गया। कपड़ा बैंक के सदस्यों द्वारा आर्थिक रूप से पिछड़े गरीब परिवार के बच्चे बुजुर्ग पुरुष एवं महिलाओं के बीच 200 कपड़ों का वितरण किया गया।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 02:17 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 02:17 PM (IST)
गरीबों के लिए सौगात, कपड़ा बैंक से शुरू हुआ वस्त्र वितरण
जरूरतमंदों के बीच 200 कपड़ों का वितरण

बेड़ो (रांची),जागरण संवाददाता। ठंड के मौसम में गरीबों को तन ढंकने के लिए वस्त्र उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कपड़ा बैंक की स्थापना की गई है। बेड़ो प्रखंड के खुरहा टोली गांव में रविवार को कपड़ा बैंक द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच गर्म कपड़ों का वितरण किया गया। कपड़ा बैंक के सदस्यों द्वारा आर्थिक रूप से पिछड़े, गरीब परिवार के बच्चे, बुजुर्ग, पुरुष एवं महिलाओं के बीच 200 कपड़ों का वितरण किया गया।

loksabha election banner

कपड़ा बैंक के अध्यक्ष कैलाश कुमार ने कहा है कि गरीबों व जरूरतमंदों की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। ऐसे वक्त में जब बढ़ते कोरोना संकट काल में आम जनता परेशान है तो हमें अपने पुराने कपड़ों से जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। इससे हमारे कपड़े का सदुपयोग होगा और जरूरतमंदों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक रविवार को कपड़ा बैंक द्वारा गांव को चिह्नित कर कपड़ा का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अपने मोहल्ले व आसपास में बेसहारा जरूरतमंदों को इस कपड़ा बैंक के बारे में बताएं और इस मुहिम में हमारे साथ जुड़े हैं जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को एक छोटी सी कोशिश कर बड़ी राहत दे सकें। मौके पर रवि केशरी, मुकेश कुमार, श्रवण कुमार व अनुज कुमार गुप्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.