Move to Jagran APP

RPF Ranchi: आरपीएफ ने घर से गायब एक वृद्ध को मुरी से किया बरामद, परिजनों को दी जानकारी

RPF Ranchi आरपीएफ ने पुरुलिया झालदा के रानीडीह गांव निवासी एक वृद्ध को मुरी रेलवे स्टेशन से बरामद किया है। वृद्ध भिखाकर महतो अपने गांव से कई दिनों से गायब थे। पुलिस ने उनका लोकेशन मुरी रेलवे स्टेशन के आसपास पाया तो आरपीएफ के अधिकारियों को खबर दी।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 01:29 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 01:29 PM (IST)
RPF Ranchi: आरपीएफ ने घर से गायब एक वृद्ध को मुरी से किया बरामद, परिजनों को दी जानकारी
आरपीएफ ने पुरुलिया झालदा के रानीडीह गांव निवासी एक वृद्ध को मुरी रेलवे स्टेशन से बरामद किया है।

रांची,जासं। आरपीएफ ने पुरुलिया झालदा के रानीडीह गांव निवासी एक वृद्ध को मुरी रेलवे स्टेशन से बरामद किया है। वृद्ध भिखाकर महतो अपने गांव से कई दिनों से गायब थे। पुलिस ने उनका लोकेशन मुरी रेलवे स्टेशन के आसपास पाया तो आरपीएफ के अधिकारियों को खबर दी। इसके बाद आरपीएफ के अधिकारियों ने मुरी रेलवे स्टेशन पर छानबीन शुरू की और वृद्ध को बरामद कर लिया‌। वृद्ध पहले अपना पता और नाम नहीं बता रहे थे। लेकिन पूछताछ में बाद में उन्होंने अपना नाम और पता बताया।

loksabha election banner

उनकी बरामदगी के बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई। जल्द ही वृद्ध को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। दूसरी घटना में रांची रेलवे स्टेशन पर उतरे रोहतास निवासी सोनू कुमार का बैग ट्रेन नंबर 00352 में छूट गया था। इसकी जानकारी उन्होंने आरपीएफ को दी। इसके बाद आरपीएफ के अधिकारियों ने टीम को बैग तलाश के लिए लगाया। टीम ने बैग तलाश कर युवक को सुपुर्द कर दिया है। गौरतलब है कि आरपीएफ इन दिनों नागरिकों की मदद के लिए अच्छी पहल की है। नागरिकों का कोई भी सामान अगर ट्रेन में छूट जाता है तो उसे तलाश कर यात्रियों तक पहुंचाने की भरसक प्रयास करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.