Move to Jagran APP

कच्‍ची उम्र के प्‍यार में पड़ी किशोरी, प्रेमी के बहकावे में घर से भागी; इस हाल में पकड़ाई...

RPF Madhupur Railway Station Jharkhand News मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ से भागकर झारखंड के देवघर मधुपुर पहुंची इंटर की एक छात्रा को उसके प्रेमी के साथ आरपीएफ ने बरामद किया है। छात्रा रसूखदार परिवार की बेटी बताई गई है। जबकि उसका प्रेमी निजी क्लिनिक चलाता है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 06:31 AM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 08:44 PM (IST)
कच्‍ची उम्र के प्‍यार में पड़ी किशोरी, प्रेमी के बहकावे में घर से भागी; इस हाल में पकड़ाई...
Jharkhand News: कच्‍ची उम्र के प्‍यार में जकड़ी किशोरी सैंकड़ों किलोमीटर दूर मध्‍य प्रदेश से झारखंड पहुंच गई।

रांची, जेएनएन। RPF, Railway Protection Force, Jharkhand News प्रेमी के बहकावे में आकर एक किशोरी अपने घर से भाग गई। कच्‍ची उम्र के प्‍यार में बुरी तरह जकड़ी यह लड़की सैंकड़ों किलोमीटर की दूरी नापकर रविवार को मध्‍य प्रदेश से झारखंड पहुंच गई। इंटर में पढ़ रही छात्रा रसूखदार घर से नाता रखती है। उसके माता-पिता ने पुलिस की मदद से उसे सुरक्षित बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ से भागकर झारखंड के देवघर, मधुपुर पहुंची इंटर की एक छात्रा को उसके प्रेमी के साथ आरपीएफ ने बरामद किया है। छात्रा रसूखदार परिवार की बेटी बताई गई है। जबकि उसका प्रेमी निजी क्लिनिक चलाता है। इन दोनों के बीच सोशल मीडिया साइट इंस्‍टाग्राम पर दोस्‍ती हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच प्‍यार हुआ और देखते-देखते उनका प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि किशोरी अपने घर से भागकर प्रेमी के पास रहने आ गई। 

मधुपुर, देवघर के दैनिक जागरण संवाददाता ने बताया कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ की रहने वाली किशोरी की देवघर, मधुपुर के एक कारोबारी के बेटे से इंस्टाग्राम पर कुछ साल पहले दोस्ती हो गई। युवक आशीष मरोदिया मधुपुर शहर के गीता प्रेस गली इलाके का रहनेवाला है। वह एक निजी क्लि‍निक चलाता है। इंस्‍टाग्राम पर दोनों के बीच की दोस्ती जब प्रेम में बदल गई। तो, छात्रा ने घर छोड़ने का इरादा कर लिया।

बीते 23 मार्च को इंटर में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने घर से निकल भागी। वह मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से पहले झांसी पहुंची और फिर वहां से बस पकड़कर कानपुर पहुंच गई। जिसके बाद अपने प्रेमी को कानपुर मिलने बुलाया। देवघर के मधुपुर का उसका प्रेमी आशीष अपने एक दोस्त नीरज कुमार (मधुपुर के पोखरिया मोहल्ला निवासी) के साथ उसे लेने कानपुर पहुंच गया।

यहां से प्रेमी, प्रेमिका और उसका दोस्‍त 24 मार्च को ट्रेन से देवघर, मधुपुर पहुंच गए। युवक ने शातिराना तरीके से मधुपुर कॉलेज रोड में एक मकान किराया पर लिया और छात्रा को वहीं दूसरे की नजरों से बचाते हुए रखा। युवक ने अपनी इस प्रेम कहानी और कारनामे की भनक घरवालों को भी नहीं लगने दी। उधर, छात्रा के परिजनों ने टीकमगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी का एक मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद लड़की की खोजबीन शुरू की, तो उसका मोबाइल कॉल रिकॉर्ड कुछ और ही कहानी कह रहा था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर मध्‍य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को मधुपुर में दबिश दी। जहां से आशीष के बारे में पता लगाकर उसे धर दबोचा। टीकमगढ़ थाना के सब इंस्‍पेक्‍टर अमित साहू के साथ छात्रा के परिजन भी मधुपुर पहुंचे हैं।

देवघर पुलिस की मदद से आशीष मरोदिया और उसके दोस्त नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों ने पूछताछ में पूरी प्रेम कहानी बयां की। छात्रा को सकुशल बरामद करने के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। जबकि दोनों आरोपित युवकों को मध्य प्रदेश लेकर चली गई है। टीकमगढ़ की यह छात्रा बड़े घर की बेटी बताई गई है। वह अभी प्लस टू में पढ़ाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.