Move to Jagran APP

एलेप्पी एक्सप्रेस में पेंट्रीकार स्टाफ ने दिव्यांग युवती से की छेड़खानी, हटिया स्टेशन पर धराया

Railway News Jharkhand Ranchi News बताया गया कि दिव्‍यांग युवती पिता के साथ यात्रा कर रही थी। छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपित ने लड़की और उसके पिता से मारपीट की। घटना की जानकारी लड़की के पिता ने मुरी स्टेशन पर आरपीएफ को दी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 03:24 PM (IST)
एलेप्पी एक्सप्रेस में पेंट्रीकार स्टाफ ने दिव्यांग युवती से की छेड़खानी, हटिया स्टेशन पर धराया
Railway News, Jharkhand Ranchi News दिव्‍यांग युवती पिता के साथ यात्रा कर रही थी।

रांची, जासं। धनबाद-एलेप्पी ट्रेन में एक पेंट्रीकार स्टाफ ने रविवार को दिव्यांग लड़की से छेड़खानी की। विरोध करने पर युवती और उसके पिता से मारपीट भी की। घटना 3.30 बजे की है, तब ट्रेन चंद्रपुरा स्टेशन पार कर रही थी। आरोपित को हटिया स्टेशन पर उतारा गया। उसे पकड़कर पहले हटिया जीआरपी को सौंपा गया, फिर वहां से चंद्रपुरा जीआरपी को सौंप दिया गया।

prime article banner

रांची रेलवे स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट इंचार्ज सुमन झा ने बताया कि आरोपित को पहले रांची स्टेशन पर उतारने की कोशिश हुई, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। तब उसे हटिया स्टेशन पर पकड़ा जा सका। आरोपित को हटिया जीआरपी ने नीचे उतारा। रात आठ बजे पटना जाने वाली ट्रेन से उसे चंद्रपुरा भेज दिया गया। आरोपित पेंट्रीकार कर्मी कुणाल सिंह बेगूसराय जिले के टेंगरा थाना का रहने वाला है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिव्यांग लड़की बोगी में पिता के साथ यात्रा कर रही थी।

इस बीच कुणाल सिंह ने उससे छेड़खानी की। लड़की के पिता ने विरोध किया तो उसने पिता के साथ मारपीट की और लड़की को जबरन शौचालय की ओर ले गया। इसके बाद वह भाग गया। घटना की जानकारी लड़की के पिता ने मुरी स्टेशन पर आरपीएफ को दी। वहां ट्रेन में आरोपित की खोजबीन की गई, लेकिन आरोपित नहीं मिला। मुरी आरपीएफ थाना से इसकी जानकारी रांची आरपीएफ को दी गई। इसके बाद हटिया जीआरपी ने आरोपित को पकड़ा।

डिबडीह में युवक से मारपीट

डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित डिबडीह में मानस नामक युवक के साथ शनिवार को कुछ युवकों ने मारपीट की थी। मारपीट में मानस के पांव और सिर में गंभीर चोट लगी। उसे मेडिका में भर्ती कराया गया। मानस ने इसको लेकर डोरंडा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़‍ित की शिकायत पर रविवार को पुलिस ने तीन आरोपितों डिबडीह निवासी आशीष, सन्नी सिद्धांत मुंडा और प्रतीक को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.