Move to Jagran APP

प्‍यार में रिश्‍ता हुआ शर्मसार, युवक ने मौसी के साथ रचाई शादी Chatra News

Chatra News Jharkhand Hindi Samachar दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी रचाई। मामला सदर थाना पहुंचा। पीआर बांड पर दोनों को छोड़ा गया। बताया गया कि दोनों के बीच एक वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 03:29 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 03:35 PM (IST)
प्‍यार में रिश्‍ता हुआ शर्मसार, युवक ने मौसी के साथ रचाई शादी Chatra News
Chatra News, Jharkhand Hindi Samachar युवक और उसकी मौसी।

चतरा, जासं। Chatra News, Jharkhand Hindi Samachar झारखंड में मौसी-भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल एक कलयुगी भतीजे ने अपनी मौसी से ही शादी रचा ली है। मामला चतरा जिले का है। दोनों ने शहर के हेरु नदी स्थित शिव मंदिर में शादी रचाई। अब स्थिति ऐसी हो गई है कि इस शादी के बाद बेटा बाप का साढ़ू बन गया है और जो लड़के की मां की बहन हुआ करती थी, वही बहन जेठ सास बन गई है।

loksabha election banner

बताते चलें कि रक्सी गांव निवासी अशोक राणा का पुत्र लक्ष्मण ऊर्फ सोनू राणा का प्रेम प्रसंग अपनी ही चचेरी मौसी सोनी कुमारी के साथ पिछले एक वर्ष से चल रहा था। सोनी राजपुर थाना क्षेत्र के कैंडीनगर गांव निवासी इंद्रदेव राणा की पुत्री है। इधर दोनों ने शुक्रवार को हेरुआ नदी स्थित शिव मंदिर में शादी रचा ली। इस शादी की सूचना जैसे ही गांव लोगों के साथ साथ घर वालों को हुई, इसका विरोध लोगों ने करना शुरू कर दिया। वहां से किसी तरह से भागकर वे कहीं छुप गए।

किसी तरह रात बिताने के बाद दोनों ने सदर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया। दोनों के बालिग होने के कारण स्थानीय पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया और पीआर बांड पर छोड़ दिया। इधर दोनों के परिजनों ने दोनों की शादी को जायज मानने से इन्‍कार कर दिया है। परन्तु दोनों प्रेमी युगल साथ रहने पर अड़े रहे। ऐसे में दोनों के बालिग होने के कारण बहुत समझा बुझाकर दोनों के परिजनों के सहयोग से शादी करा दिया गया। इधर जब दोनों दूल्हा दुल्हन घर पहुंचे, तो गांव में हड़कंप मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.