Move to Jagran APP

CMPDI के ऑनलाइन प्रतियोगिता के लिए 27 अक्टूबर तक करें निबंधन, 2 व 3 नवंबर को होगी चित्रकला क्‍वीज

सीएमपीडीआइ के मुख्य सतर्कता अधिकारी सुमीत कुमार सिन्हा ने किया। इस वर्ष पेटिंग प्रतियोगिता कलाकृति आर्ट फाउडेशन की मदद से आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत वर्ग 8 से 12 तक के बच्चे भाग ले सकते हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 06:55 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 07:15 AM (IST)
CMPDI के ऑनलाइन प्रतियोगिता के लिए 27 अक्टूबर तक करें निबंधन, 2 व 3 नवंबर को होगी चित्रकला क्‍वीज
विजेताओं को डेढ हजार रुपये ढाई हजार रुपये तक दिए जाएंगे।

रांची, जासं। सेंट्रल माइन प्लानिंग एंड डिजाइन इंस्टीच्यूट लिमिटेड (सीएमपीडीआइ) के द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत विभिन्न आनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। कंपनी के द्वारा हर वर्ष अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में केंद्रीय सतर्कता आयोग के तहत ये आयोजन किया जाता है। इस वर्ष ये आयोजन 27 अक्टूबर से 2 नवंबर तक किया जाएगा।

prime article banner

इस प्रतियोगिता के लिए एक वेबसाइट और पोस्टर का भी निर्माण किया गया है। इसका विमोचन सीएमपीडीआई के मुख्य सतर्कता अधिकारी सुमीत कुमार सिन्हा ने किया। इस वर्ष पेटिंग प्रतियोगिता कलाकृति आर्ट फाउडेशन की मदद से आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत वर्ग 8 से 12 तक के बच्चों के लिए ऑनलाइन चित्रकला 2 नवंबर को एवं क्वीज 3 नवंबर को आयोजित की जाएगी।

इस प्रतियोगिता में रांची के किसी भी स्कूल के विद्यार्थी भाग लेने के लिए आनलाइन निबंधन 27 अक्टूबर तक कलाकृति फाउंडेशन की साइट से करा सकते हैं। प्रतियोगिता पूरी तरह से निशुल्क है। विजेताओं को पुरस्कार स्वरूप नकद राशि प्रदान की जाएगी। प्रथम पुरस्कार-2500, द्वितीय पुरस्कार-2000 तथा तृतीय पुरस्कार की राशि 1500 रूपए है। साथ ही साथ प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी छात्रों को प्रमाण पत्र एवं टीशर्ट प्रदान की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK