Move to Jagran APP

रूसी कंपनी के साथ मिलकर कास्ट रोलर बनाएगी एचईसी

रांची हेवी इंजीनियरिग कारपोरेशन (एचईसी) एक बार फिर से मदर कंपनी बनने की र

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 01:36 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 01:36 AM (IST)
रूसी कंपनी के साथ मिलकर कास्ट रोलर बनाएगी एचईसी
रूसी कंपनी के साथ मिलकर कास्ट रोलर बनाएगी एचईसी

जागरण संवाददाता, रांची : हेवी इंजीनियरिग कारपोरेशन (एचईसी) एक बार फिर से मदर कंपनी बनने की राह पर आगे बढ़ रहा है। मंगलवार को कंपनी में रूस के ओजेडपीवी कंपनी ने भविष्य में स्टील सेक्टर में कास्ट रोलर बनाने की संभावनाएं तलाशने के लिए कंपनी का दौरा किया। इस टीम के मुखिया रूसी कंपनी के सेल्स के हेड टाटीएना बाटालोवा और सीनियर क्वालिटी इंस्पेक्टर वालेंटिन फिलिपोव थे।

loksabha election banner

जानकारी हो कि एचईसी पहले से ही भारत की स्टील कंपनियों के लिए रोलर बनाती रही है। इसके साथ ही हाल ही में कंपनी ने सेल के लिए भी एक बड़ी रोलर मशीन बनाई थी। इसके साथ ही बोकारो स्टील प्लांट, वाइजग स्टील व एलॉय एंड स्टील (दुर्गापुर) तो कास्ट रोलर बना कर दे रही है।

दो दिवसीय दौरे पर आई रूसी कंपनी की टीम ने कंपनी के प्लांट और वॉर्कशॉप का दौरा किया। इसके साथ ही कंपनी के निदेशक(मार्केटिंग) डॉ राणा एस चक्रवर्ती के साथ मुलाकात की। डॉ राणा एस चक्रवर्ती ने बताया कि एचईसी पहले से ही स्टील कंपनी के लिए विभिन्न परियोजनाओं पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस वित्त वर्ष के खत्म होने से पहले कंपनी के पास कई बड़ी परियोजनाएं होंगी।

रिक्रूटमेंट ड्राइव के लिए रजिस्ट्रेशन 31 तक

जागरण संवाददाता, रांची : रांची विवि के प्लेसमेंट डिपार्टमेंट की ओर से एक फरवरी को रिक्रूमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है। इंश्योरेंस कंपनी चोला मंडलम की ओर से असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर पद के लिए 31 जनवरी तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। कैंपस ड्राइव में वर्ष 2020 में स्नातक की डिग्री प्राप्त करने वाले छात्र भाग ले सकते हैं। विस्तृत जानकारी प्लेसमेंट सेल से ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.