Move to Jagran APP

कोरोना के कारण बिगड़ते हालात के बीच नियमों का पालन कराने सड़क पर उतरे एसएसपी

राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के मद्देनजर रांची जिला प्रशासन का पूरा जोर नियमों का अनुपालन सुनिश्चित कराने पर है। गुरुवार की दोपहर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा भारी पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरे। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से अपील की।

By Vikram GiriEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 04:09 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 04:13 PM (IST)
कोरोना के कारण बिगड़ते हालात के बीच नियमों का पालन कराने सड़क पर उतरे एसएसपी
कोरोना के कारण बिगड़ते हालात के बीच नियमों का पालन कराने सड़क पर उतरे एसएसपी। जागरण

रांची, जासं । राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के मद्देनजर रांची जिला प्रशासन का पूरा जोर नियमों का अनुपालन सुनिश्चित कराने पर है। गुरुवार की दोपहर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा भारी पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरे। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह बिना मास्क के किसी को प्रवेश ना दें।

loksabha election banner

अपना सामान ना भेजें। एसएसपी ने अपने निरीक्षण के दौरान बिना मास्क दिखे लोगों को जमकर फटकार लगाई। कहा कि कुछ लोगों की गलती की वजह से दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है। एसएसपी के साथ पुलिस के आला अधिकारियों की टीम भी थी। पुलिस के फ्लैग मार्च से लोगों को हालात की गंभीरता का अंदाजा होता नजर आया। आम दुकानदारों व लोगों ने इस पहल की सराहना की।

एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचने के लिए दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

इससे पहले कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पुलिस लाइन में आपात बैठक कर पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक दिशा-निर्दश दिए। इस बैठक में सभी थानेदार शामिल हुए। बैठक में सभी थानेदारों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का दृढ़तापूर्वक अनुपालन करने एवं करवाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। थानेदारों को सख्त हिदायत दी गई कि भीड़भाड़ वाली जगहों में पुलिसकर्मी जाने से बचें, उचित दूरी पर ही कार्रवाई करें। ड्रॉप बॉक्स के जरिए ही एफआईआर के लिए आवेदन लें। महत्वपूर्ण मामलों में फर्द बयान के जरिए एफआइआर दर्ज की जाए। शारीरिक दूरी का पालन करें। सैनिटाइजर का नियमित इस्तेमाल करें और मास्क हमेशा पहन कर रखें। इस दौरान रांची के सभी डीएसपी और थाना प्रभारी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.