Move to Jagran APP

30 हजार लेकर बाजार गई पत्‍नी शाम तक नहीं लौटी, पति खोजने निकला तो खिसक गई पैरों तले की जमीन

Ranchi News Jharkhand News विवाहिता अपने साथ घर से 30 हजार रुपये नकदी चार लाख रुपये के जेवरात व कुछ कपड़े भी लेकर गई है। वह 19 मई की दोपहर घर से निकली जिसके बाद से उसका पता नहीं है। पिता ने रांची के जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 06:30 PM (IST)
30 हजार लेकर बाजार गई पत्‍नी शाम तक नहीं लौटी, पति खोजने निकला तो खिसक गई पैरों तले की जमीन
Ranchi News, Jharkhand News: विवाहिता अपने साथ घर से 30 हजार रुपये नकदी, चार लाख के जेवरात लेकर गई है।

रांची, जासं। Ranchi News, Jharkhand News राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाने में अखिलेश सिंह नामक एक व्यक्ति ने अपनी विवाहिता पुत्री के अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। विवाहिता रूपा कुमारी थाना क्षेत्र के प्रेम नगर रोड नंबर तीन में रहती थी। उन्होंने प्रेम नगर के ही किसी आयुष कुमार यादव नामक युवक पर अपहरण का आरोप लगाया है। आरोप है कि उनकी बेटी अपने साथ घर से 30 हजार रुपये नकदी, चार लाख रुपये के जेवरात व कुछ कपड़े भी लेकर गई है। पिता के अनुसार रूपा की शादी वर्ष 2013 में राहुल कुमार नामक युवक के साथ हुई थी। उसे एक सात साल का बेटा भी है। वह 19 मई की दोपहर घर से निकली जिसके बाद से उसका पता नहीं है। दामाद की शिकायत पर ही अखिलेश सिंह रांची पहुंचे और उन्होंने जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

loksabha election banner

धुर्वा थाने में मेस का जर्जर एसबेस्टस शीट गिरा, पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

धुर्वा थाना के मेस का जर्जर एसबेस्टस शीट शुक्रवार की सुबह भरभराकर गिर गया। घटना तब घटी जब मेस में पुलिसकर्मी खाना बना रहे थे। इस घटना में सिर्फ दो पुलिसकर्मियों को हल्की चोट आई है। धुर्वा थाने का मेस काफी पुराना है। जहां एसबेस्टस टूटकर गिरा है, उससे कुछ दूरी पर ही पुलिसकर्मी खाना बना रहे थे। पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते जर्जर एसबेस्टस शीट टूटकर गिर गया। शहर में ऐसे कई थाने हैं, जहां की हालत जर्जर है, जैसे सदर थाना, हिंदपीढ़ी थाना, तुपुदाना ओपी, सुखदेवनगर थाना अब भी जर्जर हालत में है। हल्की बारिश में भी यहां के पुलिसकर्मी दहशत में रहते हैं।

सुखदेवनगर में चल रहा था नशीली दवाओं का धंधा, पुलिस ने एक को पकड़ा

सुखदेवनगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर न्यू मधुकम, मुर्गा मैदान रोड नंबर नौ से नशीली दवाओं का धंधा करने के आरोप में शुक्रवार को बसंत साहू नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बसंत साहू की निशानदेही पर पुलिस ने उनके आवास से 15 पेटी विभिन्न प्रकार की नशीली दवाओं को बरामद किया है। बसंत के खिलाफ सुखदेवनगर थाने में एनडीपीएस एक्ट व ड्रग एवं कास्मेटिक्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है। सुखदेवनगर थानेदार ममता कुमारी को सूचना मिली थी कि बसंत साहू व उनका बेटा सतीश साहू नशीली दवाओं का धंधा कर रहे हैं। इसी सूचना पर उनकी टीम ने छापेमारी की तो सतीश साहू फरार हो गया, लेकिन उसके पिता बसंत साहू गिरफ्तार किए गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.